डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कर दिया ऐलान – स्वास्थ्य विभाग में मिलेंगी 1.5 लाख नौकरियां..

डेस्क : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने RJD राज्य परिषद की बैठक में कहा कि अब RJD में संगठन की भूमिका अहम होगी. मंत्रियों से कहा गया हैं कि जिलों में अब जिला अध्यक्ष सबसे अधिक महत्वपूर्ण होंगे. विधायकों और मंत्रियों को जिला अध्यक्षों की राय को तवज्जो भी देनी होगी. पूरे जिलों में वे ही सब कुछ हैं. पार्टी के ढांचे में मंत्री और विधायक महज एक सदस्य ही हैं. इससे ज्यादा कुछ भी नहीं.

लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीट जीतेंगे तेजस्वी यादव : तेजस्वी यादव ने दो टूक कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वालों को ही आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. गणेश परिक्रमा करने वालों का कुछ भी नहीं होगा. ऐसा करने वाले मुझे अभी तकनहीं समझे तो उन्हें समझ जाना चाहिए. हम आगंज लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार में 40 की 40 सीट जीतेंगे और राज्य को बेहतर भविष्य की तरफ ले जाएंगे.

डेढ़ लाख नौकरियां भी दी जायेंगी : उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी के बैनर और पोस्टर पर RJD कार्यालय में संत रविदास और कबीर के चित्र लगाएं. उन्होंने बताया कि अकेले स्वास्थ्य विभाग में ही कुल डेढ़ लाख नौकरियां दी जायेंगी. RJD और JDU के नेताओं के ब्लॉक और जिला लेवल पर बैठक भी की जायेंगी. ताकि कार्यकर्ताओं के बीच आपसी समझ को बढ़ावा मिले. JDU नेता ललन सिंह से इस संबंध में बातचीत भी हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.