भागलपुर से चलने वाली 12254 अंग एक्सप्रेस का रूट बदला – जान ले नया रूट वरना मुश्किल में पड़ जाएंगे..

डेस्क : पाटलिपुत्र यशवंतपुर एक्सप्रेस और यशवंतपुर भागलपुर एक्सप्रेस अब यशवंतपुर की जगह सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल बेंगलुरु से चलेगी। जी हां और यह बदलाव 12 अगस्त से लागूू होगा। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि अप और डाउन पाटलिपुत्र-यशवंतपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस और यशवंतपुर-भागलपुर एक्सप्रेस का टर्मिनल परिवर्तन कर दिया गया है। बता दें कि ऐसे में दोनों ट्रेन अब सरएम विश्वेश्वरय्या टर्मिनल बेंगलुरू से चलेेगी।

गौरतलब है कि 12 अगस्त को पाटलिपुत्र से चलने वाली पाटलिपुत्र यशवंतपुर एक्सप्रेस यशवंतपुर के बजाए सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल बेंगलुरू जाएगी। तो वहीं दूसरी ओर 15 अगस्त से यशवंतपुर से खुलने वाली यशवंतपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस यशवंतपुर की जगह सर एमविश्वेश्वरय्या टर्मिनल, बेंगलुरू से खुलेगी। इसी तरह यशवंतपुर से चलने वाली यशवंतपुर-भागलपुर एक्सप्रेस यशवंतपुर की जगह सर एम विश्वेश्वरय्या टर्मिनल बेंगलुरू से चलेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि इस बदलाव की शुरुआत 12 अगस्त से होगी। पाटलिपुत्र से चलने वाली 22351 सुपरफास्ट एक्सप्रेस यशवंतपुर की जगह अब सर एम.विश्वेश्वरय्या टर्मिनल, बेंगलुरू से होकर जाएगी। हालांकि फिर 15 अगस्त से यशवंतपुर की जगह 22352 सर एम.विश्वेश्वरय्या टर्मिनल से पाटलिपुत्रा के लिए चलेगी। वापसी में 17 अगस्त से भागलपुर से चलने वाली 12254 भागलपुर-यशवंतपुर एक्सप्रेस सर एम.विश्वेश्वरय्या टर्मिनल, बेंगलुरु तक जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *