खुशखबरी! Bihar में 12वीं कक्षा तक के सभी स्टूडेंट को मिलेंगे 20 हजार रुपए, फटाफट यहां से करें अप्लाई..

10
rupees

डेस्क : बिहार के सभी छात्र छात्राओं के लिए एक खुशखबरी वाली खबर निकल कर सामने आई है। आपको बता दें कि राज्य के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए राज्य सरकार ने निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया है। जिसमें पहले विजेता को पूरे ₹20000 पुरस्कृत किए जाएंगे।

rupees11 1

आगामी 18 अप्रैल को होने वाली इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले तीन विजेताओं स्टूडेंट को जबरदस्त इनाम प्रदान किया। वहीं दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को 15000 और 10000 रुपए का पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। इस संबंध में आप विशेष जानकारी वेबसाइट bspcb.bihar.gov.in. व एक फोन नंबर 8678056821 के माध्यम से ले सकते है। पहले समूह के तहत आठवीं कक्षा तक के प्रतिभागी शामिल होंगे।

rupees12 1

वही, पर्षद की आधिकारिक सूचना के मुताबिक, राज्यस्तरीय निबंध लेखन प्रतियोगिता 2 वर्ग समूहों में आयोजित की जाएगी। जबकि, दूसरा समूह 9वी से लेकर 12वीं कक्षा तक के प्रतिभागियों का होगा। इसके अलावा हर वर्ग समूह से जिला स्तर पर पहले स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को भी 5000 रुपए का इनाम दिया जाएगा। अगर आप भी इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इच्छुक हैं तो 18 अप्रैल को राज्यस्तरीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें सभी कक्षाओं के छात्र भाग ले सकेंगे। जिन स्कूलों के छात्र-छात्राओं को इस प्रतियोगिता में भाग लेना है, वे अपने स्कूलों के शिक्षक से इसकी जानकारी ले सकते हैं।