15 साल की लड़की ने ऑनलाइन पढाई के लिए लगवाया Wifi, सोशल मीडिया पर डाली नग्न तस्वीरें – माँ बाप को आया हार्ट अटैक

डेस्क : जब से कोरोना महामारी आई है, तब से बच्चों को घर में बैठकर पढ़ना पड़ता है। ऐसे में घर पर ऑनलाइन पढ़ाई करवाने के लिए घरवालों की जिम्मेदारी होती है कि वह अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं दे। ऐसे में एक 15 साल की बच्ची के माता-पिता ने पढ़ाई लिखाई की सुविधा के लिए अपनी बच्ची को एक कमरा दिया था। उस कमरे में उन्होंने इंटरनेट का एक्सेस भी दिया था, घर वालों का मानना था कि उनकी 15 साल की बेटी कमरे में सिर्फ पढ़ाई करेगी और इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन क्लास पढ़ेगी।

15 वर्ष की लड़की ने इसका गलत फायदा उठाया और अपनी नग्न तस्वीरें अलग-अलग एंगल से खींची। उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो इंस्टाग्राम पर डालनी शुरू कर दी थी। बता दें कि यह हरकत करते हुए उसके घर वालों ने देख लिया। साथ ही परिजन ने सोशल मीडिया पर लड़की द्वारा पोस्ट की गई अश्लील तस्वीरों की जांच कर ली। ऐसे में यह बात लड़की के माता-पिता तक पहुंच गई। लड़की के माता-पिता परेशान हो गए और उसको समझाया कि वह इस गलत काम को ना करे। लड़की नहीं मानी और उन्होंने अपनी कजंस को भी यह काम करने के लिए प्रेरित किया। लड़की का मानना था कि उसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स मिल रहे हैं।

लड़की ने इस को काम करना जारी रखा। ऐसे में माता-पिता ने अपनी बेटी को सुधारने के लिए काउंसलर्स की मदद ली और बताया की यह काम करना बहुत गलत है, जिसके चलते लड़की मान गई। बता दें कि शुरुआत में जब लड़की के माता-पिता ने यह खबर सुनी तो उनको विश्वास नहीं हुआ और खुद तस्वीरें देखने के बाद जब उनको पूरा यकीन हो गया तो उनको हार्ट अटैक आ गया। फिलहाल लड़की का कहना है कि अब वह ऐसी हरकत नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.