ऑनलाइन ऑर्डर में बड़ा खेल – 85 हजार का ड्रोन कैमरा किया आर्डर – पैकेट खोला तो निकला 1Kg आलू..

डेस्क : बिहार में ऑनलाइन ठगी का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां नालंदा जिले में एक युवक ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट Meeshoo से एक ड्रोन कैमरा आर्डर किया था. इसके बाद युवक को जो पैकैट डिलीवर हुआ उसमें 1 किलो आलू था. बताया यह जा रहा है कि शहर के ज्वेलर चैतन्य कुमार ने Meesho पर 85 हजार रुपये का ड्रोन कैमरे का आर्डर किया था. Meesho पर 85 हजार का कैमरा 10 हजार में मिल रहा था. इतना कम दाम होने पर उसे शक हुआ तो उसने इसको लेकर Meesho को कॉल किया. जिसके बाद उसे कहा गया कि अभी ऑफर चल रहा है इसलिए दाम कम दिया गया है.

तब युवक ने उस कैमरे का आर्डर कर दिया और इसके एवज मे ऑनलाइन माध्यम से 10 हजार रुपए का भुगतान भी कर दिया. रविवार को जब डिलीवरी ब्वॉय जब ऑर्डर देने आया तो उसे डब्बा छोटा देख शक हुआ. तब उसने पार्सल खोलते हुए उसका वीडियो भी बनाया. डब्बा खोलते ही युवक हैरान रह गया. डब्बे में 1 किलो आलू निकला. युवक ने Meesho साइट पर इसकी ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है.

इधर मामले में ज्वेलर चैतन्य कुमार ने कहा है कि Meesho ने उन्हें कैमरा देने का वादा किया था. इसलिए वह पैसे रिटर्न भी नहीं लेगा बल्कि उसे कैमरा चाहिए. इस मामले में चैतन्य ने बताया कि उन्होंने Meesho साइट से ड्रोन का ऑर्डर किया था. इस कैमरे की दूसरे ऑनलाइन साइट पर कीमत 84999 रूपए थी. इस मामले में कंफर्मेशन के लिए जब Meesho को मेल किया गया तो उन्होंने निश्चिंत होकर प्रोडक्ट लेने की भी बात कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *