Bihar Police के 3 ASI जब्त शराब बेचते पकड़े गए – फ्लैट को बना रखा था गोदाम..

डेस्क : बिहार में जारी शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाने में पुलिसवाले भी बाज नही आ रहे हैं.एक ऐसा ही ताजा मामला कैमूर जिला से है जहां मोहनिया DSP ने उत्पाद विभाग के तीन ASI को 35 लीटर शराब रखने के मामले में SP के निर्देश पर गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल इन तीनों ASI की पोस्टिंग मोहनिया के चेक पोस्ट पर लगाई गई थी जहां डेढ़ सालों से सभी 3 ASI ड्यूटी कर रहे थे और यह लगातार शराबबंदी को सफल बनाने के नाम पर अपनी जेबे भी मोटी करने का धंधा चला रहे थे.

बिहार पुलिस को सूचना मिली थी कि इनके द्वारा शराब जांच के दौरान शराब को अपने पास जबरन रख लिया जाता है और कागजों में इसे कम दिखाया जाता है, जिसके बाद बिहार पुलिस की नींद टूटी. जिले के SP राकेश कुमार के निर्देश पर मोहनिया थाने को सूचना दी गई और DSP के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए जब तीनों ASI के मोहनिया आवास पर छापेमारी की गई तो वहां से 35 लीटर मंहगी विदेशी शराब को बरामद करने में सफलता मिली.

बता दें कि ये तीनों ASI एक साथ मोहनिया के महिंद्रा के शोरूम के पीछे एक निजी आवास में रह रहे थे और वहीं से काफी दिनों से शराब बेचने का कारोबार भी कर रहे थे. जब इस मामले की जानकारी SP को हुई उन्होंने तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दे दिए, जहां पर तीनों ASI को 35 लीटर चोरी की हुई शराब के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया. ये तीनों ASI पिछले डेढ़ साल से चेक पोस्ट सिपाही के तौर पर ड्यूटी दे रहे थे लेकिन 3 महीने पहले ही इन तीनों को उत्पाद विभाग में ASI बनाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *