बिहार : फ्लोर टेस्ट के पहले घेरे में राजद के 3 बड़े नेता, CBI और ED की छापेमारी

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद आज फ्लोर टेस्ट होने वाला है। जिसके पहले राजद के दो बड़े नेताओं के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी जारी है। एक और सरकार को आज सुबह 10 बजे से विधानसभा में नयी सरकार के लिए विश्वासमत हासिल करना है तो दूसरी ओर सत्तारूढ़ दल राजद के एक के बाद एक नेता के घर छापेमारी चल रही है। बता दें राजद के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम और फैयाज अहमद के अलावा पार्टी के एमएलसी सह कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के यहां केंद्रीय एजेंसियों ने आज सुबह सुबह छापा मारा है।

दो नेताओं के घर छोपमारी सामने आई जानकारी के अनुसार सीबीआई ने आज इन दोनों नेताओं के पटना, पूणियां, भागलपुर और मधुबनी के ठिकाने पर छापेमारी की है। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि सीबीआई के साथ कौन से अन्य टीम शामिल है। फिलहाल छापेमारी जारी है और इस मामले में विस्तृत खबर की प्रतिक्षा है।

नई सरकार का फ्लोर टेस्ट आपको बता दें आज विधानसभा में खास सत्र आयोजित किया गया था जिसके तहत सरकार अपना विश्वासमत पेश करती। हालांकि महागठबंधन खेमे में 162 विधायक हैं और विपक्ष के पास 74, तो सरकार इस फ्लोर टेस्ट में पूर्णतः बहुमत लाएगी ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *