तहलका मचाने आ रही Pulsar के 3 नए मॉडल – लुक्स देख आप भी कहेंगे- ‘इतनी ब्यूटीफुल कर गई चुल..

डेस्क : भारतीय बाजार में Bajaj ने पहले स्कूटर लाइन और फिर मोटरसाइकिल सेग्मेंट पर अपनी बादशाहत कायम रखी है. खासकर वर्ष 2000 में पल्सर के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इस सेग्मेंट में पीछे मुड़ कर नहीं देखा हैं. इसी सेग्मेंट पर एक बार फिर से फोकस करते हुए कंपनी अब कुछ बड़ा करने जा रही है. सूत्रों के अनुसार जल्द ही कंपनी 3 नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रही है. ये तीनों ही मोटरसाइकिल पल्सर के वेरिएंट्स में हो सकती हैं.

तीनों वेरिएंट 125 cc से 150 cc इंजन ऑप्‍शन के बीच में होंगे. भारतीय बाजार को देखते हुए ये माइलेज ड्रिवन मोटरसाइकिल होंगी. हालांकि अच्छे माइलेज के साथ ही पावरफुल परफॉर्मेंट और ट्रेंडी लुक्स इन्हें बाकि मोटरबाइक्स से हट कर खड़ा करेंगे.

पल्सर 125 N : BAJAJ आने वाले दिनों में Pluser N 125 का नया मॉडल उतार सकता है. सूत्रों के अनुसार ये N सीरीज का सबसे सस्ता वेरिरएंट होगा जिसकी सीधी टक्कर TVS और Hero की मोटरसाइकिलों से होंगे. हाल ही में इस मोटरसाइकिल का एक कैमोफ्लैज मॉडल भी सड़कों पर देखा गया था. इसमें 125 cc का इंजन होगा.

क्या होंगे फीचर्स : N 150 N125 के साथ ही Pluser अंब्रेला के ही नीचे कंपनी N 150 लॉन्च कर सकती है. इसी के साथ कंपनी N 160 मॉडल के प्रोडक्‍शन को बंद कर देगी. ये फीचर्स के मामले में बिल्कुल पिछली 160 जैसी ही होगी. हालांकि इसमें 150cc या 180 cc के इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा ये अभी तय नहीं किया गया है. साथ ही इस मोटरसाइकिल में ड्यूल चैनल ABS हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *