होटल में 5 जोड़ों के साथ आपत्तजनिक हालत में मिले 51 साल के जीजा और 21 साल की साली – सबके रिश्ते जानकार चौंक जाएंगे आप

डेस्क : इस वक्त अफैर और रिश्ते लांघकर बाहर इश्क लड़ाना आम बात हो गई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि हाल ही में बिहार के भोजपुर जगदीशपुर नयका टोला मोड़ के पास से एक होटल में 5 जोड़े आपातजनिक हाल में मिले। पुलिस ने तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान खोज निकाले बता दें की इन 5 जोड़ों में से एक ऐसा जोड़ा है जो रिश्ते में जीजा – साली का है। जीजा की उम्र 51 वर्ष यही और साली की 21 वर्ष।

जब इनसे पूछताछ की गई तो पता चला की सभ एक दुसरे से प्यार करते थे। बताया जा रहा है की होटल के दो कर्मचारियों को पकड़ लिया गया है। होटल की आड़ में और किस तरह का अश्लील काम हो रहा था यह जांचने की भी बात चल रही है। होटल की छापेमारी डीएसपी एवं महिला अफसरों द्वारा की गई।

अफसरों को मालूम पड़ा था की यह जिस्मफिरोशी का धंधा हो रहा है। होटल का मालिक रोहतास जिले का रहने वाला है। जब छापेमारी की गई तो पुलिस ने सबको नंग धडंग हालत में पाया। कमरे के अंदर का नजारा देखकर पुलिस वाले हैरान रह गए। जिन महिलाओं को पुलिस ने धर दबोचा है वह अगिआंव बाजार थाना, आयर, रोहतास, पीरो व सहार की रहने वाली बताई जा रही हैं। पूछने पर सब अपने आपको प्रेमी जोड़ा बता रहे हैं लेकिन होटल के रजिस्टर पर सबने अपने आपको पति पत्नी बताया है।

एक कमरे में यदि दो घंटे के लिए समय बिताया जाए तो होटल जोड़े से 800 रूपए ले लेता था। जगदीशपुर से लेकर पीरो एवं रोहतास के लोग इस वजह से यहाँ पर आकर अपनी हवस मिटाते थे। जिस जीजा साली की हम बात कर रहें हैं वह रोहतास के सूर्यपुरा थाना एवं साली पीरो के अगिआंव बाजार थाना के रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और एक एक कर सबसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.