खेत में बह रही नहर के समीप मिला 6 मीटर लंबा अजगर, ताकत इतनी की निगल सकता था 12 साल का बच्चा

40
ajgar in village

डेस्क : बिहार के सिवान जिले में दिवाली के समय एक ऐसी घटना घटित हुई जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें कि सिवान जिले के एक गांव में अजगर सांप को देखकर लोगों में अफरा-तफरी का माहौल खड़ा हो गया। इतना ही नहीं लोगों के अनुसार सांप देखने में इतना बड़ा था कि लोग उसको देख कर चौंक गए। सांप की लंबाई 22 फिट थी, ऐसे में उसका वजन एक आम अजगर के मुकाबले 4 गुना ज्यादा था।

यह घटना बिहार के सिवान जिले में स्थित हुसैनगंज थाना इलाके के हथोड़ा गांव में घटित हुई है जहां पर एक युवक ने नहर के पास जाते हुए खेत की तरफ देखा तो उसे विशालकाय अजगर नजर आया। युवक सांप को देखकर इतना भयभीत हो गया कि उसके वहीं पर खड़े-खड़े पसीने छूटने लगे। ऐसे में वह युवक भागा भागा ग्रामीणों के पास गया और उनको यह जानकारी दी। जब गांव वालों ने सुना कि इतना बड़ा सांप नहर के पास आ गया है तो उन्होंने उत्सुकता दिखाई और वह भी सांप को देखने के लिए चले गए।

Have you ever seen a Python vomit blood see image uk viral news | कभी अजगर  को खून की उल्टी करते देखा है? नहीं तो यहां देखिए - न्यूज 9 हिंदी

लोगों का कहना है कि यह सांप अपने आप में इतना विशालकाय था कि वह 12 साल तक के बच्चे को आसानी से निगल सकता था। ग्रामीणों ने मिलकर जो जानकारी वन विभाग को दी वह सुनने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर 3 घंटे के बाद पहुंची। ऐसे में 3 घंटे तक लोग अजगर के आगे ही घूमते रहे। वन विभाग की टीम अजगर को लेकर अपने साथ चली गई। लोगों का कहना है की यदि वन विभाग की टीम जल्दी आ जाती तो और बेहतर होता।