तेजस्वी यादव की पत्नी के साथ पटना के फेमस रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट से सामने आई प्यारी-सी तस्वीर : देखें

Tejaswi Yadav Rachel

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी नई नवेली दुल्हन राजश्री की शादी अभी भी चर्चा में बनी हुई है। यह जोड़ी ज़रा भी चहल पहल करती हैं तो वह लोगों के बीच एक हॉट टॉपिक बन जाती है। दिल्ली जाने के पहले मंगलवार की शाम तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ पटना के बिस्कोमान स्थित चर्चित रिवाल्विंग रेस्टोरेंट राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी और बिस्कोमान के प्रबंध निदेशक डॉ सुनील सिंह ने बुधवार को तेजस्वी यादव राजश्री यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Tejaswi Yadav

तस्वीर पोस्ट करते हुए सुनील सिंह ने उस जगह का नाम बताने की चुनौती लोगों को दी, जहां यह नव-दंपति खड़े थे। जिसके बाद लोगों ने जल्दी से उस जगह के बारे में बताना शुरू कर दिया। क्योंकि तस्वीर के बैकग्राउंड में प्रसिद्ध ऐतिहासिक गांधी मैदान का ऐसा हिस्सा नजर आ रहा था, जिससे ज्यादातर लोग वाकिफ है।

Tejaswai Yadav

जानकारी के अनुसार, राज्य के विधान पार्षद सुनील सिंह के आग्रह करने पर ही तेजस्वी अपनी पत्नी को लेकर वहां पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने तस्वीरें भी खिंचवाई। वहीं एक अन्य तस्वीर में सुनील सिंह भी इस प्यारी-सी जोड़ी के साथ खड़े हैं। सोशल मीडिया पर साझा की गई इस तस्वीर पर काफी कमेंट किए गए हैं। कोई इसे संस्कारी प्यार बता रहा तो कोई बिहार की सबसे हसीन जोड़ी कह रहा है।

Tejaswi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि घर पे बनाई गर्मागर्म स्वादिष्ट चीज पराठा , देखे रेसिपी