OMG! एक शख्स ने खुद की OLA Electric Scooter में लगा दी आग, वजह जान चौंक जाएंगे आप..

8
Electric Scooty OLA s1

डेस्क : हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक अन्य घटना में, महाराष्ट्र के एक मालिक ने अपने स्कूटर को एक गधे से बांध दिया और महाराष्ट्र के परली वैजनाथ शहर में परेड किया। स्कूटर पर बैनर लगे थे और लोगों से कहा गया था कि वे कंपनी पर भरोसा न करें। महाराष्ट्र के बीड जिले में रहने वाले मालिक सचिन गिट्टे कथित डिलीवरी के 6 दिन बाद स्कूटर खराब होने के बाद कंपनी से प्रतिक्रिया नहीं मिलने से निराश थे।

ओला इलेक्ट्रिक को वर्तमान में ग्राहकों और संभावित खरीदारों दोनों से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने हाल ही में 1,441 ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटरों को वापस मंगाया है, जिसमें आग पकड़ने वाले स्कूटरों के बैच में बने स्कूटरों की विस्तृत जांच शामिल होगी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि सरकार भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग के जोखिम को नियंत्रित करने के लिए कदम उठाएगी और चूक करने वाले निर्माताओं पर भारी जुर्माना लगाएगी।

तमिलनाडु में ओला इलेक्ट्रिक एस1 प्रो के मालिक ने स्कूटर के प्रदर्शन और रेंज से निराश होकर अपने स्कूटर में आग लगा दी। हाल ही में इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बार आग लग चुकी है, लेकिन यह पहली बार है जब किसी मालिक ने अपने वाहन में आग लगाने का फैसला किया है।घटना का वीडियो सन न्यूज पर सामने आया, जिसमें मालिक डॉ पृथ्वीराज को एक स्कूटर में आग लगाने से पहले पेट्रोल डालते हुए दिखाया गया है, जो एक सड़क के किनारे खड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूटर के परफॉर्मेंस और रियल वर्ल्ड की रेंज से मालिक नाखुश थे। उसने घटना से 3 महीने पहले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी ली थी, और तब से, तीन अलग-अलग मौकों पर ईवी के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ा।

इस मामले को लेकर पृथ्वीराज ने पहले ओला इलेक्ट्रिक से शिकायत की थी, लेकिन ओला सपोर्ट टीम को निरीक्षण में कोई खामी नहीं मिली। घटना तमिलनाडु में अंबुर बाईपास रोड के पास हुई। मालिक का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये स्कूटर सिर्फ 44 किलोमीटर ही चल सका. निराश होकर उसने यह दुर्भाग्यपूर्ण कदम उठाया।यह पहला मामला है जब ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक स्कूटर के प्रदर्शन से इतने नाराज हैं। हालांकि पहले एक मालिक ने अपने स्कूटर को गधे से बांधकर शहर में घुमाया।