6 दरिंदों के बीच चिल्लाती रही एक महिला, उसके प्राइवेट पार्ट से की छेड़कानी, ये रहा रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

बिहार से एक ऐसी घटना सामने निकल कर आ रही है जिसे सुनकर और देखकर आप हैरान रह जाएंगे। बता दें कि इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। बिहार में एनडीए की सरकार है और इस सरकार में महिलाओं के प्रति जो हो रहा है वो आपको वीडियो में साफ नजर आ जाएगा। सरेआम औरतों के प्रति हिंसा बढ़ गई है। यह घटना बिहार के छपरा जिले की बताई जा रही है जिसने सबको शर्मसार कर दिया है।

6 बदमाशों ने मिलकर जब तक हो सका तब तक महिला की इज्जत के साथ खेला। ऐसे में महिला की पूरी लज्जा भंग हो गई। सड़क पर महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन बदमाशों ने उसको बेआबरू कर दिया। बता दें कि बदमाशों की संख्या पांच या छह बताई जा रही है। फिलहाल के लिए महिला उनके आगे दया की भीख मांगते रही लेकिन बदमाशों ने एक नहीं सुनी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला के साथ गलत हुआ है। फिलहाल के लिए जो भी लोग इस काम को करते हुए दिख रहे हैं, उनको पहचान पाना मुश्किल है।

बदमाशों में से किसी की भी शिनाख्त नहीं की गई है। एक ने बदमाश ने पीला शर्ट पहना है, एक ने सफेद तो एक ने काला शर्ट पहना है। बता दें कि मात्र कपड़ों के अलावा वीडियो के जरिए कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। यह वीडियो हमें फर्स्ट बिहार के माध्यम से मिला है। वीडियो पर कुछ लोगों का कहना है कि सारण जिला प्रशासन की तरफ से इस मामले पर कार्यवाही हुई है और छपरा के एसपी संतोष कुमार इस वीडियो की जांच में जुटे हुए हैं। तीन लोगों को मामले में पकड़ा जा चुका है और बाकी फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.