आमिर ख़ान की बेटी आइरा ख़ान इन दिनों गुजर रही है बुरे हालातों से – बोली मेरे साथ कुछ बुरा होने वाला है

17
amir khan daughter

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान की बेटी आइरा ख़ान की गिनती उन स्टार किड में की जाती है जिन्होंने फिल्मों में कदम नही रखा लेकिन वाबजूद इसके काफ़ी मशहूर है। आइरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरे भी पोस्ट करती रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं और अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। आइरा मेंटल हेल्थ को लेकर काफी सजग रहती हैं और फिर से एक बार उन्होंने इसपर एक खुलासा किया है।

हाल ही में आइरा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह आजकल मुश्किल दिनो से गुजर रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें एंजाइटी अटैक्स आने लगे हैं। आइरा ने लिख कि मुझे एंजाइटी अटैक्स आने लगे हैं। घबराहट सी होती है और रोने लगती हूं। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसे आता है लेकिन जहां तक मुझे पता है इसके शारीरिक लक्षण सांस फूलना, धड़कन का बढ़ना और रोने लगना आदि है। यह बढ़ता ही जाता है। ऐसा लगता है जैसे कुछ बुरा होने वाला है।

उन्होंने लिख कि यह फीलिंग बहुत भयानक होती है। मुझे मेरे थेरेपिस्ट ने कहा कि अगर यह बढ़ने लगे तो मैं अपने डाक्टर से बात करूं। अभी मैं बहुत लाचार महसूस कर रही हूं। मै सच में सोना चाहती हूं, लेकिन अंसाइटी अटैक्स की वजह से सो नहीं पाती। अपने डर को मैं पहचानने की कोशिश करती हूं, अपने आप से बाते भी करती हूं। लेकिन यह एक बार आता है तो रूकने का नाम नहीं लेता। अब एसी स्थिती में मुझे popeye से बात करना और ब्रेथिंग में काफ़ी हेल्प मिलती है। कुछ घंटे के लिए ही सही राहत मिलती है। साथ ही यह भी निर्भर करता है कि किसी बात के लिए मुझे कोई ट्रिगर ना कर दे। अगर आप सावधान रहना चाहते हैं तो इन सभी बातों का ख्याल रखें।