Aamir Khan का छलका दर्द: कहा,- प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें, जानिए ऐसा क्या हुआ ?

डेस्क : आमिर खान (Aamir Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस 11 अगस्त, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं. इस बार बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की टक्कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से होने वाली है. इसके अलावा आमिर की एक और परेशानी ये है कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha Movie) को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बायकॉट कैंपेन चलाया जा रहा है.

आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की पूरी कॉपी है, जिसे लेकर ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इस मुद्दे पर अब आमिर खान ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के अलावा करीना कपूर भी हैं वही आमिर एक सिंपल, दिलदार किरदार में नजर आएंगे. साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ में मुख्य भूमिका हॉलीबुड अभिनेता टॉम हैंक्स ने निभाई थी.

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर खान से उनकी फिल्म के बायकॉट कैंपेन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें’. आमिर ने आगे कहा कि उनकी फिल्मों के बहिष्कार से उन्हें बहुत दुख होता है. उन्होंने कहा, ‘सबसे ज्यादा दुख तब होता है, जब लोगों को लगता है कि मुझे अपने देश भारत से प्यार नहीं है. लेकिन ये सच बिल्कुल नहीं है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *