बिहार के सारण से जुड़ा जम्मू-कश्मीर का आ’तंकी कनेक्शन, छपरा से प’कड़ा गया सं’दिग्ध युवक

Kashmir

डेस्क : बिहार एटीएस की टीम ने जम्मू कश्मीर एटीएस के साथ मिल के बिहार के सारण में बड़ी कारवाई को अंजाम दिया है। एटीएस ने सारण के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के देव बहुआरा गाँव में कारवाई करते हुए रिटायर शिक्षक महफूज अंसारी के 25 वर्षीय पुत्र जावेद को गिरफ्तार किया है। बिहार डीजीपी ने मीडिया को बताया कि वो जम्मू कश्मीर पुलिस के संपर्क में हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस ने जावेद को कश्मीर में आतंकियों को हथियार देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक जावेद ने एक कश्मीर यूवक मुश्ताक को 7 पिस्टल दिए थे जिसे बाद में आतंकियों तक पहुँचाया गया था। गौरतलब है कि सारण जिले का जावेद अलीगढ़ में पढ़ाई करता था ,वहीं उसकी मुलाकात कश्मीर के मुश्ताक से हुई।

बिहार से आतंकियों को सप्लाई किए जा रहे हथियार- जम्मू कश्मीर एटीएस ने बिहार एटीएस के साथ मिलके संयुक्त रूप से इस कारवाई को अंजाम दिया है। गौरतलब है कि रविवार को जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने खुलासा किया था कि कश्मीर में आतंकियों को अब बिहार से हथियार मुहैया कराए जा रहे हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी के बयान के बाद इस कारवाई को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *