आय दिन बेगूसराय के NH पर जुर्म को अंजाम देने वाला गिरोह चढ़ा तेघरा पुलिस के हत्ते – AK 47 एक साथ मिला इतना सब कुछ

डेस्क : बेगूसराय की तेघड़ा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, बता दे कि लंबे समय से कुछ चोर और चक्के असला बारूद और बंदूक पिस्तौल दिखाकर लोगों को लूटते थे। वह अपराधिक घटनाओं को लंबे समय से अंजाम दे रहे थे। ऐसे में पुलिस को इन सभी बदमाशों की लंबे समय से शिनाख्त थी। फिलहाल के लिए तेगड़ा पुलिस ने इन सभी बदमाशों को पकड़ लिया है। बदमाशों के पास से तीन देसी कट्टा, 4 मोबाइल, एक पिस्टल के साथ एक मोटरसाइकिल(बजाज पल्सर) मिली है।

अब इस खतरनाक गिरोह का पर्दाफाश हो चुका है। गिरोह में लोग एक दूसरे को मारने के लिए सुपारी भी लिया करते थे, फिलहाल के लिए 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से हसनपुर निवासी सदानंद सिंह का बेटा अमन कुमार उर्फ फेंटा, बाजीतपुर पिडोली निवासी निरंजन सिंह का बेटा सौरभ कुमार उर्फ गोलू ,पिढ़ौली निवासी राम पदारथ राय का बेटा सुमन कुमार राय और रघुनंदनपुर निवासी राज किशोर सिंह का बेटा निकेश रंजन है। यह सारे लोग बेगूसराय के रहने वाले हैं।

इन सभी में से सौरभ कुमार उर्फ गोलू लंबे समय तक जेल में रहा है और उसका अपराधिक घटनाओं का एक लंबा इतिहास है। फिलहाल के लिए इन सभी के आपराधिक षड्यंत्र और कांड का पर्दाफाश हो गया है। यह गिरोह दिन रात बस इसी शिनाख्त में रहता था कि किसी भी तरह से लोगों को लूट लिया जाए। गिरोह अपने पास असला बारूद रखने के लिए कई लोगों से जानकारी एकत्रित करता था और चोरी छुपे कई घटनाओं को अंजाम देता था। इतना ही नहीं लोगों के पास AK47 जैसी राइफल भी मिली है, पुलिस का कहना है कि हम इस मामले को और बेहतरीन तरीके से जांच रहे हैं ताकि यह मालूम पद सके की आखिर इन लोगों की कहाँ तक जान पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.