मां जया बच्चन से नहीं बल्कि पत्नी ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन, बहन श्वेता ने खोली पोल

Abhishek Aishwarya

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो लम्बे समय से एक दुसरे का साथ निभा रही हैं। इन जोड़ियों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का नाम भी आता है, बता दें की अभिषेक बच्चन शूटिंग के साथ-साथ अपने परिवार को पूरा समय देते हैं। इस बात का सबूत हमें मेनस्ट्रीम मीडिया और सोशल मीडिया को देखकर मिलता है। बता दें की अभिषेक की माँ जया बच्चन ज्यादातर गुस्से में दिखती हैं। अभिषेक को जया बच्चन से ज्यादा डर ऐश्वर्या से लगता है। साफ़ शब्दों में कहें तो अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी से डरते हैं, बता दें दोनों की शादी 2007 में हुई थी।

श्वेता बच्चन ने इस बात पर हामी भरते हुए कहा की वह सबसे ज्यादा अपनी पत्नी से डरते हैं, इसके बाद अभिषेक ने तुरंत बताया की दोनों के बीच हमेशा रैपिड फायर की कंडीशन बनी रहती है। बता दें की ऐश्वर्या अपनी माँ, बहु और पत्नी होने की ज़िम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं। जब ऐश्वर्या से पुछा गया की क्या आप दोनों के बीच लड़ाई होती है तो उन्होंने बताया की हम दोनों के जींस बहुत मज़बूत है और शायद ही कोई समय ऐसा आया होगा जब हम दोनों ने भयंकर लड़ाई की हो। हमारे बीच कोई भी बात होती है तो हम लंबी चर्चा करते हैं और विचार विमर्श करते हैं।

बात की जाए अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्मों के बारे में तो उनके पास बॉब बिस्वास, हेरा फेरी-3, दसवीं और गुलाब जामुन है। यह सारी फिल्में 2021 में रिलीज़ की जाएंगी। हाल ही में वह लूडो नाम की फिल्म में नजर आए थे। सेलिब्रिटी होना किसी भी प्रकार से आसान नहीं है। आय दिन अनेकों अफवाहों का सेलिब्रिटीज को सामना करना होता है। साल 2016 में सरबजीत के प्रमोशन में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक भी पहुंचे थे, सभी फोटोग्राफर्स ऐश्वर्या की फोटो ले रहे थे तब अभिषेक ने कहा था की सब उन्ही की फोटो लो, जिसके बाद यह खबर आई की दोनों के बीच तलाक होने वाला है। लेकिन यह खबर फेक थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *