एक ही कार में स्पॉट किए गए इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

7
shweta tiwari with abraham

डेस्क : सैफ़ अली और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान और टीबी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के लव अफेयर्स की ख़बर चर्चा में आने लगी है। इन दोनों को बीती रात एक ही गाड़ी में साथ देखा गया। जहां पलक पपराजी से बचती नज़र आ रही थी।

shweta tiwari with mask

इब्राहिम और पलक कार की बैक सीट पर बैठे थे। जैसे उनपर पपराजी की नज़र पड़ी तो पिक्चर्स और विडियोज लेने लगे। जिसपर पलक अपना मुंह छिपाती दिखीं। हालांकि, फिर भी लोगों ने उन्हें पहचान लिया। वहीं इब्राहिम आराम से बैठे दिखे। उन्होंने कैमरे की ओर तो नहीं देखा, लेकिन मुस्कुराते हुए नज़र आए। देखकर तो यही लग रहा कि अब छुपकर कोई फ़ायदा नहीं चोरी तो पकड़ी गई।

shweta tiwari with abraham

अब इस बारे में जब तक इब्राहिम और पलक ख़ुद सामने आकर कह नहीं देते, तब तक उन्हें लव बर्डस में गिनती करना लाजिमी नहीं होगा। फिलहाल दोनों का यह विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसपर यूजर्स भी तरह तरह के कमेंट्स दे रहे हैं। किसी का कहना है कि ये दोस्ती है तो किसी का कहना है कि दोस्ती से बढ़कर है। कुछ ये भी कह रहे हैं कि दोस्त है तो शक्ल छिपाने की क्या ज़रूरत है।

saif ali khan son

पलक के रिएक्शन को ओवर रिएक्ट बताया जा रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि, वह यानी कि पलक अभी स्कैंडल्स में नै है, जबकि इब्राहिम को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों का कहना है कि जब दोस्त है तो शर्म क्यों? या फिर अभी से ही ब्रेकअप लिंकअप की खबरों से सुर्खियां बटोरना शुरु कर दिया। एक यूज ने तो यह तक कह दिया कि, अब इब्राहिम को करीना सलाह देगी कि कभी उसे डेट मत करना।इन दोनों स्टार किड का ऐसे यूं स्पॉट किया जाना थोड़ा आश्चर्य में डालने वाला है, क्योंकि इससे पहले आज तक दोनों को ना तो कभी साथ देखा गया है और ना ही किसी तरह की कोई बात सामने आई थी।

abraham