Activa का नया वर्जन हुआ लॉन्च – कीमत महज 75,400 रुपये से शुरू, देखें – क्या है खास?

डेस्क : Activa के प्रीमियम एडिशन का टीजर जारी करने के बाद Honda ने इसे लॉन्च कर दिया है. नए वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 75,400 रुपये तक रखी गई है. इसकी कीमत डीएलअक्स वैरिएंट से 1,000 रुपये अधिक और एसटीडी वेरिएंट से 3000 रुपये अधिक हैं. एक्टिवा के प्रीमियम एडिशन का टीजर जारी करने के बाद Honda ने इसे लॉन्च कर दिया है.

नए वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 75,400 रुपये तक रखी गई है. इसकी कीमत डीएलएक्स वैरिएंट से ₹1,000 अधिक और एसटीडी वेरिएंट से ₹3,000 अधिक है. निर्माता की ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से एक्टिवा प्रीमियम वेरिएंट की नई कीमत का भी खुलासा किया गया है. यह एक्टिवा 6जी के लिए नया टॉप-एंड ट्रिम है.जो कि ₹3,000 अधिक है. निर्माता की ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से एक्टिवा प्रीमियम वेरिएंट की कीमत का खुलासा भी किया गया है. यह एक्टिवा 6जी के लिए नया टॉप-एंड ट्रिम भी है।

प्रीमियम एडिशन केवल कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ ही आता है. इसमें सुनहरे पहिये, लोगो पर एक सुनहरा कोट और फ्रंट क्रोम गार्निश भी अब सुनहरे रंग में ही दिए गए हैं. बाकी अंदर की बॉडी फर्श बोर्ड और सीट कवर अब भूरे रंग में दिए गए हैं. कॉस्मेटिक अपग्रेड स्कूटर को अप-मार्केट लुक भी देते हैं। होंडा नए वेरिएंट को तीन नए कलर स्कीम में अब बेचेगी. इसमें मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक, मैट संगरिया रेड मैटेलिक और पर्ल सायरन ब्लू होगा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि खरीदार कौन से रंग को चुनते हैं, तीनों रंग में ग्राहक को गोल्डन एक्सेंट मिलेगा

नए Activa में मिलेंगे ये सभी फीचर्स : हार्डवेयर के मामले में इसमें कोई बदलाव नहीं किया है. एक्टिवा प्रीमियम वेरिएंट भी ट्यूबलेस टायर, स्टील रिम्स और 130 MM ड्रम ब्रेक के साथ आता है. सस्पेंशन ड्यूटी फ्रंट में टेलिस्कोपिक यूनिट्स और रियर में 3-स्टेप एडजस्टेबल स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर द्वारा की जाती है. होंडा एक्टिवा के लिए अंडर बोन फ्रेम का इस्तेमाल कर रही है. स्कूटर में 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक और 106 KG का वजन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *