क्या अंडरवर्ल्ड से डरकर Amitabh Bacchan ने डिलीट की Kangana Ranaut की फोटो – जानें पूरी बात

22
amitabh and kangana

डेस्क : दरअसल इस वक्त अमिताभ बच्चन ने अपने घुटने टेक दिए हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब से कुछ देर पहले अमिताभ बच्चन ने कंगना राणावत की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी लेकिन अचानक कुछ देर बाद उन्होंने अपनी इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

amitabh one

इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। कंगना का एक्शन अवतार देखकर उनकी तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाने लगी, इतना ही नहीं फिल्म का ट्रेलर देखकर हॉलीवुड फिल्मों के राइटर इतना एंप्रेस हुए कि उन्होंने इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म ब्लैक विडो से कर डाली। हालांकि, बॉलीवुड से किसी भी एक्टर ने इस मुद्दे पर अपनी जबान नहीं खोली, लेकिन आज अचानक से अमिताभ ने ना सिर्फ कंगना राणावत की फिल्म की तारीफ की, बल्कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर भी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। यह देखकर लोग काफी खुश हुए उन्हें लगा कि बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर ने कंगना की तारीफ की है तो भला इससे अच्छा और क्या हो सकता है।

amitabh two

लोग इस बात की खुशी मना रहे थे कि अचानक अमिताभ ने एक्ट्रेस के बारे में काफी अच्छी बातें लिखी लेकिन अब लोग यह देखकर हैरान रह गए ली आखिर ऐसा क्या हुआ जो उनको इस तरह से अपनी पोस्ट डिलीट करनी पड़ गई और अगर डिलीट ही करना था तो उन्होंने ये पोस्ट की ही क्यों थी या फिर अमिताभ पर इस पोस्ट को डिलीट करने का दबाव बनाया गया फिलहाल तो इन सारी बातों का जवाब सिर्फ और सिर्फ अमिताभ ही दे सकते हैं।

amitabh t hree