आखिर ऐसा क्या किया अभिषेक बच्चन ने जिससे अमिताभ का सीना हुआ चौड़ा और मिला सम्मान

abhishek bacchan The big bull movie

डेस्क : भारत के लोग ज्यादातर मनोरंजन के नाम पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। ऐसे में वह उन सभी फिल्मों को पसंद करते हैं जिनसे उनको प्रेरणा मिलती है, आए दिन एक से एक फिल्म बनती हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है। ऐसे में अभिषेक बच्चन की एक फिल्म ” द बिग बुल ” रिलीज हुई है। जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई तो इसने तीन करोड़ की व्यूरशिप का बड़ा आंकड़ा छु लिया। यह आंकड़ा छूने के बाद अमिताभ बच्चन इस फिल्म की लोकप्रियता से काफी खुश हो गए हैं।

इस ख़ुशी के चलते उन्होंने दर्शकों के प्यार के लिए खूब धन्यवाद दिया है और अपना रिस्पांस ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने अपने बेटे की तारीफ में एक पोस्ट भी लिखी है जो इस वक्त जमकर वायरल हो रही है। बता दे कि अभिषेक बच्चन जो की अमिताभ बच्चन के बेटे हैं उनकी एक्टिंग को भारत में लोग ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने जब भी एक्टिंग की है तो उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनी है उनको कभी-कभी लोग स्टार किड के नाम से भी चिढ़ाते है। इस बार उन्होंने यह सारी बातें खंडित कर दी है, बता दें कि यह फिल्म जिसका टाइटल था ” द बिग बुल ” वह शेयर मार्केट में किए गए घोटाले पर आधारित है। यह घोटाला 90 के दशक में हुआ था।

जब अमिताभ बच्चन ने अपने अंदर के इमोशन को ट्विटर पर जाहिर किया तो उन्होंने लिखा कि वेल्डन दोस्त एक पिता का गर्व। जब बेटा पिता के जूते पहन लेता है तो वह बेटा नहीं रह जाता बल्कि पिता का दोस्त बन जाता है। इसलिए वेल्डन बडी, बता दें कि यह पोस्ट अमिताभ बच्चन के सभी फ्रेंड्स को पसंद आ रहा है। इसी के साथ उन्होंने ट्विटर पर द बिग बुल का ट्रेलर भी पोस्ट किया है, जिसको 2000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं दूसरी और अभिषेक बच्चन ने भी अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया और ट्विटर पर कहा कि मैंने कहा था कि बड़ा सोचो तो आपने फिल्म को ही बड़ा बना दिया। इसके लिए मैं काफी खुश हूं। फिल्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है जो कि OTT प्लेटफार्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *