आखिर क्यों 7 के बजाय सिर्फ 4 फेरों में ही निपट गई आलिया भट्ट की शादी – वजह जानके सन्न रह जाएगा दिमाग

5
aliya bhatt

डेस्क : आलिया भट्ट की शादी से एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। यह खुलासा दोनों की शादी के 1 दिन बाद हुआ है, बता दें की आलिया और रणवीर ने कल अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी, वैसे तो इस दौरान हर रस्म का पालन किया गया लेकिन पहली बार ऐसा हुआ जब कपूर खानदान में किसी ने अपनी शादी में सिर्फ 4 फेरे ही लिए है।

ranbeer one

आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने खुद इस बात का खुलासा किया है। इंडिया टुडे से बात करते हुए राहुल ने बताया कि रणबीर आलिया की शादी एक स्पेशल पंडित ने करवाई है, उन्होंने कहा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में एक स्पेशल पंडित है और वह कई सालों से कपूर खानदान के साथ हैं। पंडित जी ने हर एक फेरे का महत्व समझाया है और बताया की हर एक फेरा किस लिए होता है, पहला फेरा धर्म के लिए होता है और एक होता है संतान के लिए। ऐसे ही उन्होंने अन्य फेरे भी उन्होंने बताए।

ranbeer two

यह सब काफी अपने आप में काफी दिलचस्प था, उन्होंने बताया की मैं ऐसे घर से आता हूं जहां आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे, रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए और इन चारों फेरों के दौरान वह वहीं पर मौजूद थे, हालांकि इन चार फेरों के अलावा, हल्दी की रस्म की जानकारी भी नहीं मिल पाई है। आपको बता दें की दांडेकर की शादी भी बिना रीति-रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। इसके अलावा शाहिद कपूर की बहन की भी शादी में कोई रीति रिवाज का पालन नहीं किया गया था, इन चार फेरों पर आप क्या कहेंगे? अपनी राय हमें कमेंट में दीजिए और ज्यादा जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट को जरूर फोलो करें।