शादी के बाद लाल जोड़े में उठी अर्थी, दुल्हन की कोरोना से गई जान – दूल्हा बोला ऐसी किस्मत…

Bride died by corona virus in gujarat

डेस्क : हर नौजवा को अपनी शादी का इंतजार रहता है, लेकिन किसी के साथ वैसा बिलकुल भी नहीं होता जैसा उसने सोचा हो। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि गुजरात के वडोदरा में एक लड़की की शादी थी, शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। दूल्हा भी आ चुका था और दोनों ने मंडप में सात फेरे भी ले लिए थे। सात फेरे ले लेने के बाद दुल्हन चक्कर खाकर गिर गई।

जब उसको उठाकर परिजन अस्पताल ले गए तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। मृत्यु की खबर सुनते ही परिवार में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। सबकी आँख से आंसू छलक गए और दूल्हे ने रोते हुए कहा की हे भगवान ऐसी किस्मत किसी को भी नहीं देना।

मौत की वजह जानने के लिए उसका कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था। टेस्ट उसकी मौत के बाद किया गया था। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया और डॉक्टरों ने मौत की वजह कोरोना बता दी। मृत दुल्हन का नाम मुक्ता सोलंकी है और दूल्हे का नाम कृष्णा है। शादी के दौरान उसको बुखार भी आ गया था जिस कारण दवाई भी दी गई थी लेकिन वह नहीं बच सकी। दुल्हन के बीमार होने की वजह से विदाई को 2 दिन देरी से करवाया जा रहा था, लेकिन फिर भी दुल्हन की तबीयत सही नहीं हुई, और किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *