ट्रक पलट गया तो ड्राइवर लेटकर फोन पर करने लगा बात, IAS बोला बताओ फ़ोन पर कौन है

डेस्क : रोजाना सोशल मीडिया पर अनेकों खबरें वायरल होती रहती हैं ऐसे में कुछ तस्वीरें भी वायरल होती हैं जिनको लोगों को खूब शेयर करते हैं अगर वह ट्विटर पर वायरल हो रही है तो उसको रिट्वीट करते हैं तभी उसको ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें और आनंद का लुत्फ उठा सकें।

ऐसे में अब एक और तस्वीर वायरल हो रही है जहां पर एक बड़ा सा ट्रक पलट गया है बता दें कि ट्रक में आलू प्याज लदा हुआ था। लेकिन, ट्रक पलटने की वजह से सारा आलू प्याज सड़क पर बिखर गया है। साथ ही ट्रक का आगे का शीशा टूट गया है लेकिन वही ट्रक ड्राइवर ट्रक के आगे आकर ऐसे लेटा हुआ है जैसे उसे किसी बात की परवाह ही ना हो। ऐसे में इस तस्वीर को एक गाड़ी वाले ने क्लिक कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

बता दें कि अरुण बोथरा उस इलाके के आईपीएस हैं और उन्होंने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। शेयर करने के बाद लिखा कि भाई साहब का शाही अंदाज बताता है कि दूसरी ओर फोन पर कौन है। बता दें कि इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपने मजेदार कमेंट दे रहे हैं। अरुण बोथरा ओडिसा भुभनेश्वर में आईपीएस के पद पर विराजमान हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और उनके ट्विटर वाल पर लगी तस्वीर यह बताती है की उनके मन में मंदिरों के प्रति कितनी श्रद्धा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.