सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब श्वेता तिवारी की हालत खराब – इतना वजन घटाया की पहुँच गई अस्पताल – पति ने कहा जल्द ठीक हो जाओ

डेस्क : इस वक्त टीवी जगत की सबसे चहेती बहू श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती है। बता दें कि वह हाल ही में अपना वजन घटाकर सुर्खियों में आई थी। मात्र कुछ ही दिनों में उन्होंने 8 से 10 किलो वजन घटा लिया था। लोगों का मानना है कि तुरंत खाना पीना छोड़ देने की वजह से वह बीमार पड़ गई है। जब वह घर पर थी तो अचानक ही उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया और वह बेहोश हो गई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल भेजना पड़ा।

दिन रात शूटिंग और काम के चलते वह खाना-पीना समय पर नहीं कर पाती हैं। ऐसे में उनका बीपी लो हो गया और कुछ समय के लिए उनके शरीर ने जवाब देना बंद कर दिया। परिवार के अन्य लोग और उनके मैनेजर ने उनको देखा तो वह परेशान हो गए और उनको अस्पताल लेकर गए। श्वेता तिवारी की टीम का कहना है कि आज का समय बदल गया है। इंसान को बिना वक्त देखे काम करना पड़ता है। कुछ इसी प्रकार से श्वेता तिवारी भी अपनी दिनचर्या फॉलो कर रही थी। उन्हें नई नई जगह पर काम के सिलसिले में जाना होता है, जिसकी वजह से उनके शरीर में कमजोरी आ गई उन्होंने कई एक्ट्स और एड्स के लिए लगातार काम किया।

ऐसे में अब वह रिकवरी करती नजर आ रही है। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर फैली तो उनके एक्स हसबैंड ने उनकी बीमारी का जायजा लिया। उनके हस्बैंड ने ठीक होने की कामना की है। बता दें कि लंबे समय से श्वेता तिवारी और उनके पति कोर्ट में लड़ रहे हैं वे चाहते हैं कि उनका बेटा उनके साथ रहे। लेकिन, श्वेता तिवारी चाहती हैं कि बेटा उनके साथ रहे। हालांकि यह लड़ाई कोर्ट में चल रही है लेकिन इस लड़ाई को साइड में रखते हुए उन्होंने ऊपर वाले से कामना की है की श्वेता तिवारी जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए। श्वेता तिवारी के लिए उन्होंने लिखा कि -आप लोगों के लिए इतनी मेहनत करती हैं खुद को सुंदर दिखाने के लिए और बॉडी बनाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.