स्टार किड तैमूर के बाद अब करीना को भाया जेह – तीसरे बच्चे को लेकर किया विवाद ख़तम

Kareena kapoor pregnancy bible book

डेस्क : करीना कपूर ने अपने दुसरे बेटे को जन्म दिया है, करीना ने अपने बेटे का नाम जेह रखा है। बता दें की जेह तैमूर का छोटा भाई है। इस वक्त करीना ने जेह की तस्वीर भी इंटरनेट पर शेयर की है जो वायरल हो गई है। इस तस्वीर में जेह काफी क्यूट लग रहा है। जेह की आँखें काफी सुन्दर हैं, बता दें की ज्यादातर लोगों ने उसको तैमूर की तरह दिखने वाला बताया है।

करीना और जेह की तस्वीर इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज में शेयर हुई है। करीना कपूर ने कहा की मैं अपने बेटे को लेकर काफी एक्ससाइटेड हूँ। यह जानकारी करीना कपूर ने अपनी निजी डायरी से भी दी है। बता दें की करीना ने एक किताब लिखी है जिसका नाम ” प्रेगनेंसी बाइबिल ” है। इस किताब में बताया गया है की प्रेगनेंसी के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए और हर औरत अपने प्रेगनेंसी के समय किस प्रकार अपना ख्याल रखे इस तरह की सभी बातें इस किताब में हैं।

करीना ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ निजी बातें भी इस किताब में लिखी हैं। इस किताब को करीना ने 9 जुलाई को लांच कर दिया था। करीना कपूर ने बड़े बेटे की तस्वीर को इंटरनेट पर शेयर किया था, उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें और खबरे अक्सर ही इंटरनेट पर वायरल रहती हैं, लेकिन करीना ने अपने दुसरे बेटे को लेकर ऐसा कुछ नहीं किया। करीना के दुसरे बेटे की तस्वीर उनकी नई किताब से बाहर आई है।

दूसरी तरफ करीना कपूर खान पर यह आरोप भी लगाए गए हैं की उन्होंने ईसाई धर्म की भावनाओं को आहत किया है। यह शिकायत महाराष्ट्र के बीड शहर से आई है। ईसाई समुदाय के लोगों ने करीना कपूर खान की किताब के शीर्षक पर आवाज़ उठाई है। किताब के शीर्षक से ईसाई धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। करीना कपूर ने इस किताब के प्रमोशन के दौरान कहा था की यह उनका तीसरा बच्चा है जिसके बाद लोगों ने उनके तीसरा बच्चा आने की खबर फैला दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *