व्यापक आलोचना के बाद, अक्षय कुमार ने गुटखा सरोगेट विज्ञापन छोड़ दिया, अच्छे कामों के लिए शुल्क के पैसे का उपयोग करेंगे

8
Akshay Kumar

डेस्क : फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने घोषणा की है कि वह भारी आलोचना के बाद गुटखा उत्पाद का समर्थन छोड़ देंगे।अक्की ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों से माफी मांगता हूं।”  मैंने सीधे तौर पर किसी तंबाकू उत्पाद का विज्ञापन नहीं किया है और न ही कर पा रहा हूं।  मैं इस ब्रांड एसोसिएशन के संबंध में सभी द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं का सम्मान करता हूं।

vimal elaichi three

मैं इस पृष्ठांकन से पीछे हट रहा हूं लेकिन यह विज्ञापन कानूनी समझौते के अनुसार निर्धारित समय सीमा तक दिखाई देगा।  मैं उसकी आमदनी को किसी अच्छे काम के लिए दान कर दूंगा।  मैं अब से विज्ञापन के चुनाव में भी सावधान रहूंगा।अक्षय ने एक सरकारी विज्ञापन में धूम्रपान को घातक बताया, लेकिन दूसरी ओर गुटखा ब्रांड के विज्ञापन के मुद्दे का कड़ा विरोध किया।

vimal elaichi 2

गोवा भाजपा के एक नेता ने तो यह भी मांग की कि गुटखा की घोषणा करने वाले सभी अभिनेता पद्म पुरस्कार वापस ले लें। इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने भी भारी आलोचना के बाद गुटखा सरोगेट विज्ञापन छोड़ने का फैसला किया था।  अमिताभ ने तब बचाव किया कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि इस उत्पाद का विज्ञापन वास्तव में एक गुटखा सरोगेट विज्ञापन था।

शाहरुख खान और अजय देवगन पहले से ही उस ब्रांड का प्रचार कर रहे हैं जिसके लिए अक्षय विज्ञापन कर रहे हैं।  अजय देवगन ने एक से अधिक बार अपने विज्ञापन का बचाव किया है। इस देरी के बाद यह स्पष्ट नहीं है कि आर्टेमिस-1 कब लॉन्च होगा।  अगले वेट ड्रेस रिहर्सल के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है लेकिन अगर मई में रॉकेट की मरम्मत की जाती है।  तो अगली लॉन्च की तारीख जून होने की संभावना है।  ऐसा अनुमान है कि रॉकेट के उठाने में अगस्त तक का समय लग सकता है।  झटके के बावजूद नासा का मानना ​​है कि रॉकेट को 11 साल से ज्यादा का समय लगेगा और इसकी कीमत 30 अरब डॉलर होगी।  जल्द से जल्द बनकर तैयार हो जाएगा।

vimal elaichi