सालों बाद कैमरे के सामने दिखी धर्मेंद्र की पहली बीवी- पोते की पहली फिल्म दखने आई तो लोगों ने पुछा कहाँ थी अब तक

डेस्क : बॉलीवुड में जब भी मोस्ट हैंडसम पर्सन की बात होती है तो उसमें धर्मेंद्र का नाम जरूर लिया जाता है, बता दें की एक समय पर वह बॉलीवुड के दिग्गज कलकार हुआ करते थे। सिनेमा जगत की सारी हीरोइन उन पर जान छिड़कती नजर आती थी। आज के समय पर धर्मेंद्र ने अपने साथ-साथ अपने पूरे परिवार को एक्टिंग जगत से जोड़ कर रखा है। उनके दोनों बच्चों ने एक्टिंग में खूब नाम कमाया है आज के समय में धर्मेंद्र की तीसरी पीढ़ी भी बॉलीवुड जगत से जुड़ गई है इस वक्त सनी देओल के बड़े बेटे भी पर्दे पर आ चुके हैं।

बॉलीवुड के सबसे खतरनाक और गुस्से वाले नेचर के कलाकार सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल इस वक्त बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। करण देओल अपनी फिल्म “पल पल दिल के पास” के लिए जगह-जगह प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में जब फिल्म की पहली स्क्रीनिंग हुई तो धर्मेंद्र की पहली बीवी भी फिल्म देखने आई। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। प्रकाश कौर को जब अन्य लोगों ने वहां पर देखा तो सभी चौक गए प्रकाश कौर ने काफी हल्के कपड़े पहने हुए थे। ऐसे में उनके चेहरे पर झुरिया भी नजर आ रही थी। साथ ही साथ उनके बाल खुले हुए थे।

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी 1954 में हुई थी। प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के कुल मिलाकर 4 बच्चे हैं, जिनका नाम विजेता, अजीता, बॉबी देओल और सनी देओल है। इतना ही नहीं जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की थी तो उनसे उनको दो बच्चियां हुई जिनका नाम ईशा देओल और आहना देओल रखा। धर्मेंद्र के पुराने घर और नए घर जिसमें हेमा मालिनी रहती है, उसके बीच में मात्र 305 मीटर का फासला है।

इस वक्त जो हम आपको फिल्म बता रहे हैं उसमें धर्मेंद्र, सनी देओल एवं करण देओल साथ नजर आएंगे। बताते चले कि धर्मेंद्र आज अपना ज्यादातर समय अपने फॉर्म हाउस पर बिताते हैं। फॉमहाउस पर अपनी विंटेज गाड़ी, फल और सब्जियों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। हालांकि यह फिल्म पहले आने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म को कुछ समय के लिए टाल दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.