फुटओवर ब्रिज के नीचे अटका Air India का विमान, देखें पूरा Viral Video और सुनें चीख पुकार

डेस्क : इस बार तो सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो चर्चा में बना हुआ है जिसको देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। बता दें की आए दिन सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो वायरल होते रहते हैं। ज्यादातर मामलों में देखा गया है कि लोग इंटरनेट पर पड़े वीडियो को खूब पसंद करते हैं। लोग इन वीडियो को लाइक और शेयर करके खूब आगे तक पहुंचाते हैं। ऐसे में एक बार दोबारा से इसी प्रकार का वीडियो देखने को मिल रहा है।

कबाड़ विमान को बिना पंख के ले जाया जा रहा था

वीडियो में एक बड़ा एयरोप्लेन फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंस गया है और वह आगे बढ़ने का प्रयास कर रहा है, लेकिन उसके प्रयास विफल हो रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में ना ही तो एरोप्लेन आगे बढ़ा रहा है और ना लोग ठीक से चल पा रहे हैं। लोग वीडियो को खूब शेयर करने में लगे हुए हैं। वीडियो की सच्चाई बता दें कि यह वीडियो दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट का है जहां पर एक विमान सिर्फ खड़ा किया गया है। इस बीमारी में कोई दुर्घटना नहीं घटी है।

जिस प्रकार से इस वीडियो को तैयार किया गया है उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि विमान फुट ओवर ब्रिज के नीचे अटक गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आईजीआई एयरपोर्ट दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर स्थित है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ ?लेकिन यह मात्र एक खराब एरोप्लेन का है जो फुट ओवर ब्रिज के नीचे रखा है। यह हवाई जहाज़ किसी भी काम में नहीं आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.