सिर पर पल्लू, हाथ जोड़े संस्कारों सहित मैदान में उतरीं लालू की बहू ऐश्वर्या…

सिर पर पल्लू, हाथ जोड़े संस्कारों सहित मैदान में उतरीं लालू की बहू ऐश्वर्या...

डेस्क : RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD President Lalu Prasad Yadav) की बहू एवं अपने तेजू भैया( तेज प्रताप यादव – Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अब सड़कों पर उतर गयी है वो भी पूरी मान-मर्यादा ही साथ। परसा पर पल्लू, हाथ जोड़े अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील करते हुए अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ वोट मांगने सड़क पर उतर गईं हैं।

परसा विधानसभा सीट से JDU के प्रत्याशी एवं अपने पिता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) के लिए वोट मांगने उतरी ऐश्वर्या की नाराजगी लालू परिवार के खिलाफ है जिसे लेकर वह लालू परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की अपील कर रही हैं।हाल ही में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के पैर छूकर ऐश्वर्या राय ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे।

जाहिर है पहली बार किसी राजनीतिक मंच पर आने के बाद उनका अपने पिता चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने के लिए रोड शो करना उनके सक्रिय राजनीति में आने की बात को पुख्ता होती लग रही है।

वैसे भी लंबे अरसे से ये कयास लगाए जाते रहे कि RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय भी सक्रिय राजनीति में आ सकती हैं।हालांकि, अब भी इसको लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं हुई है, लेकिन बीते 21 अक्टूबर को जब उन्होंने अपने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा गया।

दरअसल, तब ऐश्वर्या राय ने पहली बार किसी राजनीतिक मंच को शेयर किया था और अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे। उन्होंने मंच से भारी भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है।

सीएम नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए उन्होंने कहा था, मैं यहां इसलिए आई हूं कि आप हमारे पिताजी चंद्रिका राय को जिताएं और नीतीश कुमार कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं।उन्होंने आगे कहा था कि मैं कुछ दिनों में ही आपके बीच आउंगी।आपसे उम्मीद है कि तीर छाप पर बटन दबाएंगे, क्योंकि यह परसा के मान-सम्मान की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *