ऐश्वर्या करना चाहती है दोबारा से लालू यादव के घर में एंट्री- बोली पुनः साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं

डेस्क : लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने के लिए कोर्ट गए थे। उनके तलाक के मामले की सुनवाई पटना हाईकोर्ट में चल रही है. हाल ही में (गुरुवार, 18 अगस्त), इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख उनके 1 सितंबर के लिए निर्धारित की गई थी। पटना हाईकोर्ट के जस्टिस आशुतोष कुमार और जितेंद्र कुमार ने मामले की सुनवाई की।

Tejpratap Yadav Aishwarya

आपको बता दें कि इस मामले की अंतिम सुनवाई 1 सितंबर को होगी। दरअसल, गुरुवार को हुई सुनवाई में ऐश्वर्या के वकील पीएन सिन्हा शामिल नहीं हो पाए। इस वजह से ऐश्वर्या ने कुछ देर तक शाही दरबार में तलाशी ली। ऐश्वर्या के वकील की जगह लेने वाले नीलांजन चटर्जी ने भी कोर्ट में रुकने को कहा था, लेकिन कोर्ट ने इनकार कर दिया। इस बीच तेज प्रताप के वकील जगन्नाथ सिंह और गजेंद्र यादव ने कोर्ट से मामले की सुनवाई जल्द से जल्द खत्म करने की मांग की है।

बतादें की कोर्ट में तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। लेकिन ऐश्वर्या को उनके साथ पुनः रहने में कोई दिक्कत नहीं थी । 12 मई 2018 को उन्होंने तेज प्रताप और उनकी ऐश्वर्या से शादी कर ली। ऐश्वर्या पूर्व प्रधानमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं। इससे पहले तेज प्रताप ने ऐश्वर्या पर उनकी पत्नी और परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पत्नी के परिवार की ओर से 100 करोड़ रुपये का दावा किया गया था. वहीं ऐश्वर्या अपनी मां राबड़ी के प्रति बुरा बर्ताव करती हैं। इस जानकारी को साझा करते हुए तेजप्रताप ने एक वीडियो भी बनाया। इसमें उन्होंने कहा कि वह सभी सबूतों के साथ वापस आएंगे। उन्हें देखते ही सबकी आंखें खुल जाती हैं।

अपने भाषण में एक भावनात्मक स्पर्श जोड़ते हुए, तेज प्रताप ने कहा, “इस दुनिया में एक माँ से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। एक माँ भगवान का दूसरा रूप है। बिना मातृ प्रेम के व्यक्ति के पास कुछ भी नहीं है। आपका यदि कोई अपना आपके सामने आपकी माँ पर हाथ उठाता है तो ऐसे में क्या तुम्हारे बेटे का चुप रहना ठीक है?” इससे पहले पांच अगस्त को पटना चिड़ियाघर में परिवारों के बीच बैठक करने का समझौता करने का प्रयास किया गया था. तेज प्रताप की तरफ से उनकी मां लबली देवी और ऐश्वर्या की तरफ से चंद्रिका राय आईं। लेकिन बैठक में लवली देवी ने कहा कि अगर तेज प्रताप ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं तो हम क्या कर सकते हैं? अब इस मामले में सभी को 1 सितंबर तक का इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *