हिंदी को अपनी मातृभाषा नहीं मानने वाले साउथ एक्टर को Ajay Devgan ने दिया मुहतोड़ जवाब- कह डाले अपशब्द

10
ajay devgan

डेस्क : एक तरफ दक्षिणी सिनेमा की फिल्मों का दबदबा बढ़ता ही जा रहा है. वहीं दूसरी ओर भाषा को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. विवाद की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री के हिट विलेन किच्छा सुदीप के वीडियो इंटरव्यू से हुई। इस वीडियो में उन्होंने हिंदी भाषा के लिए कहा कि यह हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है।

south star

अब किच्चा सुदीप के इस विवादित बयान ने लोगों का ध्यान खींचा है।इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अजय देवगन ने एक्टर को करारा जवाब दिया है। अजय देवगन ने ट्वीट किया, “किच्छा सुदीप, मेरे भाई, अगर आपको नहीं लगता कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है तो आप हिंदी में डब करके अपनी मातृभाषा में फिल्में क्यों रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय थी, है और हमेशा रहेगी। भाषा। होगा। जन गण मन। “

ajay devgan 1

“पैन इंडिया कन्नड़ में फिल्में बना रहा है, मैं इसमें एक छोटा सा सुधार करना चाहता हूं,” किच्चा सुदीप ने कहा। हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं रही। पेन इंडिया आज बॉलीवुड में फिल्में बना रही है। वह तेलुगु और तमिल फिल्मों के रीमेक बना रही हैं, लेकिन वह अभी भी संघर्ष कर रही हैं। आज हम ऐसी फिल्में बना रहे हैं जिन्हें पूरी दुनिया देख रही है।

अजय देवगन ने किच्चा सुदीप को ट्वीट कर जवाब दिया कि हैलो किच्चा सुदीप। आप मेरे दोस्त हैं मेरी गलतफहमी दूर करने के लिए धन्यवाद। मैंने हमेशा फिल्म उद्योग को एक के रूप में देखा है। हम सभी हर भाषा का सम्मान करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हर कोई हमारी भाषा का सम्मान करेगा। शायद अनुवाद में कुछ कमी रह गई थी।