Ajay Devgan ने Kapil Sharma को लगाई जमकर फटकार, कपड़ों को लेकर कह दी ये बात – कहा भला बुरा

10
Ajay Devgan

डेस्क : बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 के प्रमोशन में बिजी हैं।  अजय जल्द ही कपिल शर्मा के शो में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे।  कपिल शर्मा शो के प्रोमो वीडियो भी सामने आने लगे हैं जिसमें कपिल और मस्ती के साथ अजय देवगन की बॉन्डिंग फैन्स को पसंद आ रही है.

ajay devgan three

कपिल शर्मा को आपने शो में अक्सर मेहमानों और उनकी टीम के सदस्यों के साथ मजाक करते देखा होगा लेकिन कपिल का यह तरकीब सुपरस्टार अजय देवगन के काम नहीं आया.  उल्टे अजय ने कपिल का जमकर मजाक उड़ाया। जैसा कि शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है, अजय अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के साथ सूट पहनकर कपिल के शो में एंट्री करते हैं.  ऐसे में कपिल ने अजय देवगन के लुक की खिल्ली उड़ाई।  कपिल ने कहा, ‘मैंने जब सूट में देखा तो लगा कि अजय बैंक में नहीं आया है।

ajay devgan 2

कपिल शर्मा का कटाक्ष अजय देवगन के लुक पर भारी पड़ रहा था।  कपिल की टिप्पणी का जवाब देते हुए, अजय देवगन ने कहा, “यदि आप मामूली कपड़े नहीं पहनते हैं, तो मैंने सोचा कि मुझे शो को थोड़ा ऊंचा करने के लिए मामूली कपड़े पहनना चाहिए।”  अजय देवगन ने कपिल शर्मा को उनके जवाब से बोलने से रोका।इसके अलावा कपिल शर्मा अजय देवगन और उनकी फिल्म एक्ट्रेस के साथ खूब मस्ती भरे गेम भी खेलते हैं।

kapil one

  शो के प्रोमो वीडियो से साफ है कि अजय देवगन कपिल के शो में रनवे 34 की टीम के साथ धूम मचाएंगे.बता दें, रनवे 34 की कहानी एक सच्ची कहानी पर आधारित है।  फिल्म का निर्देशन और निर्माण खुद अजय देवगन ने किया है।  इस फिल्म में अजय के अलावा अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत, अंगिरा धर और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं।  यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

kapil two