रामनवमी पर Akshay Kumar ने दिया भगवान राम पर बड़ा बयान – भगवा झंडा और अयोध्या को लेकर कही ये बात

18
akshay kumar on ram navami

डेस्क : रामनवमी के मौके पर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के एक बयान ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है, जिस बात को बोलने की हिम्मत बड़े बड़े स्टार नहीं कर पाते, वो आज अक्षय कुमार को बस आँखें फाड़ के देख रहे हैं। दरअसल आज देशभर में रामनवमी बड़े धूमधाम से मनाई जा रही है, घरों में लोग कन्या खिला रहे है। हर तरफ ख़ुशी का माहौल है।

दरअसल, अक्षय कुमार ने यहां सबको पछाड़ते हुए ना सिर्फ बधाई दी, बल्कि हर घर में अयोध्या होने की बात भी कर डाली है। अक्षय कुमार ने इस मौके पर श्री राम के झंडे के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा भगवान श्री राम के जन्म उत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं। आज हर घर अयोध्या हो और हर मन में श्रीराम हो। अक्षय कुमार के इस बयान का क्या मतलब है वह खुद ही समझ सकते हैं। अक्षय ने साफ कहा है कि अब हर घर में और हर किसी के दिल में भगवान श्री राम का नाम होना चाहिए।

कोई दूसरा बॉलीवुड एक्टर अभी तक राम नवमी पर नहीं बोला और ना ही कोई ख़ुशी व्यक्त की। अक्षय कुमार ही वह पहले सेलिब्रिटी थे जिन्होंने अयोध्या राम मंदिर के लिए सबसे पहले करोड़ों रुपए का सहयोग दिया और लोगों से भी अपील की कि वह इसमें अपना हाथ बढ़ाएं। दरअसल अक्षय कुमार के इस ट्वीट से कई लोग जल रहे हैं। कई लोगों ने इसके लिए एक्टर को ट्रोल भी किया है। वह सीना ठोक कर अपनी बात कहने की हिम्मत रखते हैं। इस बयान पर आप क्या कहेंगे कमेंट में जरूर बताएं।