अक्षय की बच्चन पांडे और सलमान की अंतिम कुल कमाई एक दिन में अर्जित KGF2 के बराबर थी

9
KGF 2

साउथ के एक्शन हीरो के खिलाफ बॉलीवुड के पुराने जॉगर्स लगातार निचा साबित हो रहे हैं. RRR के बाद KGF2 के कलेक्शन ने इसे फिर से साबित कर दिया है। KGF2 हिंदी ने पहले दिन 52.5 करोड़ रुपये की कमाई की है.

देश में सभी भाषाओं में इसका पहले दिन का कलेक्शन 130 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। विदेशों की गिनती में इसने दुनियाभर में 175 करोड़ की कमाई की है. अकेले फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने का अनुमान लगाया है।

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे या सलमान खान का फाइनल मैच केजीएफ की कुल कमाई के मुकाबले पहले दिन की कमाई के बराबर नहीं हो सका। बच्चन पांडे की हालत इतनी खराब हो गई है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने पहले ही उन्हें ओटीटी पर रिलीज करना पड़ रहा है.

पुष्पा, आरआरआर और अब केजीएफ की बेतहाशा कमाई ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सारे समीकरण बदल कर रख दिए हैं और कल के सितारे अब नई जमीन तलाश रहे हैं.यश स्‍टारर ‘केजीएफ 2’ अब भारतीय इतिहास में पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है। यह कारनामा करने वाली यह पहली कन्‍नड़ फिल्‍म भी है। साल 2018 में KGF: Chapter 1 की रिलीज के बाद से ही दर्शकों को Chapter 2 का इंतजार था।

गुरुवार को रिलीज इस फिल्‍म को दर्शकों से खूब प्‍यार मिल रहा है। सिर्फ एडवांस बुकिंग से 35 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म के रिलीज होते ही अब सोशल मीडिया पर KGF: Chapter 3 ट्रेंड होने लगा है। ऐसे में अनुमान यही है कि यह फिल्‍म कमाई की सुनामी लेकर आई है। वर्ड ऑफ माउथ से फिल्‍म की कमाई में तगड़ी बढ़ोतरी होने वाली है। गुरुवार की तरह अब शुक्रवार को भी सिनेमाघरो में 80-100 फीसदी सीटें भरी हुई मिल रही हैं।