आलिया भट्ट हुई प्रेग्नेंट कंडोम कंपनी से लेकर उत्तराखंड पुलिस ने जमकर के कमेंट

डेस्क : आलिया भट्ट ने हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड स्क्रीन की तरफ इंडिकेशन देते हुए कहा कि हमारा बच्चा जल्द आ रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी अभी हाल ही में 14 अप्रैल को हुई है उसके बाद आलिया अब अपने बच्चे के आने की बात कर रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी है और अल्ट्रासाउंड मशीन की तरह इशारा कर रही है। उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा है कि” हमारा बच्चा जल्द आ रहा है ।”

बता दे आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना एक पोस्ट शेयर किया जिसके बाद लोगों का तो उनको बधाई देने का तांता ही लग गया ।जिसमें कंडोम कंपनी से लेकर उत्तराखंड पुलिस तक भी शामिल है। आलिया के इस पोस्ट पर Durex कंपनी ने लिखा कि “महफिल में तेरी हम तो क्लीयरली नहीं थे”। वहीं उत्तराखंड पुलिस ने भी आलिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा की “धीरे चलाओ कार रणबीर आलिया ही होगा” आपको बता दें कि आलिया और रणवीर के बच्चे के आने की खबर को सुनकर उनके फैंस काफी खुश है और बधाई पर बधाई दिए जा रहे हैं।

इनमें कई लोगों ने बहुत ही फनी कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर की है। हाल ही में रणबीर आलिया की नई मूवी भी आने वाली है जिसका नाम ब्रह्मास्त्र है इसमें यह कपल क्या धूम मचाता है हम यह भी देखते हैं। लेकिन इस मूवी के खबरों के बीच आलिया का अपना प्रेग्नेंट होने की खबर देना बहुत बड़ी बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.