चंद पैसों के लिए जहर तक बेचने को तैयार हुई Alia Bhatt, फ्रूटी के बाद ब्लेंडर्स प्राइड की बनी ब्रैंड अम्बेसेडर

51
alia bhatt news

डेस्क : Alia Bhatt इस वक्त एक ऐसे जहर को बेचने के लिए तैयार हो गई है जिससे वह खुद कभी हाथ तक नहीं लगाती हैं। आलिया भट्ट का एक नया ऐड आया है जिसमें वह फ्रूटी बेचते हुए नजर आ रही है। बता दें कि फ्रूटी और जितनी भी ड्रिंक्स होती हैं इनमें भर के शुगर डाला जाता है जो सेहत के लिए बहुत नुकसानदायक होता है।

आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खुद शुगर के खिलाफ रही है, दरअसल कुछ समय पहले ही आलिया, कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी तब उन्हें सेट पर कॉफी दी गई थी। उस कोफ़ी का पहला सिप लेते ही आलिया भट्ट भड़क गई थी। दरअसल उसमें शुगर थी उन्होंने तुरंत पूछा इसमें शुगर डाला है क्या ?जिस पर कपिल ने जवाब दिया था हां बहुत थोड़ा सा, फिर आलिया ने उस कॉफी को पीने से साफ मना कर दिया था। इसके बाद आलिया ने वही शुगर से होने वाले नुकसान भी गिनवा दिए थे। आलिया ने इस शुगर को जहर तक बता दिया था।

आलिया ने कहा था शुगर ही लेना है तो फल खा लो। खुद शुगर का एक निवाला भी न लेने वाली आलिया आज पैसों के लिए शुगर वाली फ्रूटी तक बेचने को तैयार हो गई है। पैसों की रंगत ही ऐसी होती है जिसमें अच्छे अच्छे आदमी का ईमान बिक जाता है और आलिया ने अपना ईमान पहली बार नहीं बेचा इस साल की शुरूआत में उन्होंने शराब बेचने वाली कंपनी ब्लेंडर्स प्राईड की ब्रांड एंबेस्डर भी बन गई। शराब से लेकर फ्रूटी तक आलिया भट्ट सब कुछ ऐड के जरिए बेच रही हैं। भले ही आलिया खुद इसे खुद से हाथ लगाती हो या नहीं लेकिन लोगों यह पीने की सलाह जरूर दे रही हैं।