पवन सिंह के सभी चाहने वालों को मिलेगी बाइक – देना होगा इस आसान सवाल का जवाब

डेस्क : इस हफ्ते की 28 अगस्त को शाम 6:30 बजे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार “पवन सिंह” की सुपरहिट फिल्म “पवन पुत्र” का प्रीमियर आने वाला है। बता दें कि इस बार अगस्त को “जबरदस्त अगस्त” नाम दिया गया है। ऐसे में “जबरदस्त अगस्त” के तहत कई भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी गामी फिल्में आने वाली हैं। यह अगस्त सभी भोजपुरी दर्शकों के लिए जबरदस्त होने वाला है। भोजपुरी सिनेमा इस बार कुछ हटके करने की फिराक में है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि 28 अगस्त को दर्शकों से भोजपुरी फिल्म से जुड़े कई सवाल पूछे जाएंगे, ऐसे में जो दर्शक सही जवाब देगा उसको इनाम में मोटर साइकिल जीतने का अवसर मिलेगा। फिल्मची भोजपुरी चैनल के माध्यम से आने वाले समय में भोजपुरी दर्शकों के लिए अनेकों इनाम आने वाले हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि “पवन पुत्र” फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान का कहना है कि इस फिल्म में इंटरटेनमेंट के लिए सभी जरूरी व्यवस्था की गई है। साथ ही यह फिल्म बाकी फिल्मों से जरा हटके है। हमें पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आएगी।

फिल्म के निर्देशक का कहना है कि जैसे ही यह फिल्म परदे पर आएगी तो लोग इसको जमकर प्यार देंगे। बता दें कि इस फिल्म के लिए सभी लोगों ने आशीर्वाद दिया है। निर्देशक का कहना है की हमें जरुर सफलता मिलेगी। ज्यादा, जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में पवन सिंह लीड रोल में हैं। पवन सिंह उत्तर प्रदेश और बिहार की शान है। इस फिल्म में प्रियंका पंडित भी नजर आएंगी। बता दें कि प्रियंका पंडित का हाल ही में एक निजी वीडियो वायरल हो गया था जिसके चलते वह चर्चा का विषय बन गई थी। फिलहाल के लिए लोगों को पवन सिंह की अदाकारी खूब पसंद आती है।

बता दें की फिल्मची चैनल एक भोजपुरी चैनल है। इस चैनल पर सिर्फ भोजपुरी भाषा की फिल्म प्रसारित की जाएगी। यह चैनल एयरटेल टीवी, टाटा स्काई, जीटीपीएल-10, सिटी केबल और एयरटेल टीवी पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.