रामचरण से ज्यादा सोशल मीडिया में लोकप्रिय हैं अल्लू अर्जुन – ये है ख़ास वजह

5
ram charan and allu arjun

डेस्क : साउथ के हीरो पूरे भारत में लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं।  ‘आरआरआर’ के बाद रामचरण एक नए फैन बेस बन गए हैं। हालांकि, वह अभी भी पुष्पा के अल्लू अर्जुन से पीछे हैं।  सोशल मीडिया को बैरोमीटर मानें तो अल्लू अर्जुन रामचरण से कहीं आगे नहीं हैं।

allu arjun one

पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ II की अकल्पनीय सफलता के साथ, दक्षिण के नायक पूरे भारत में अपनी पहचान बना रहे हैं।  कल तक, उत्तर भारत में कई प्रशंसकों के लिए रामचरण का नाम अज्ञात था, लेकिन अब आरआरआर के बाद, यह एक घरेलू नाम बन गया है।

allu arjun two

हालांकि अल्लू अर्जुन अभी भी सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के मामले में सबसे आगे हैं।  इंस्टाग्राम पर उनके 1.50 करोड़ फॉलोअर्स हैं।  इसके विपरीत रामचरण के अनुयायियों की संख्या केवल एक तिहाई यानी 30 लाख है।  आरआरआर के दूसरे हीरो जूनियर एनटीआर के 21 लाख फॉलोअर्स हैं।  केजीएफ के 2 लाख फॉलोअर्स हैं।

ram charan

अल्लू अर्जुन ने भी अपने 1.50 करोड़ फॉलोअर्स होने की खुशी में एक विशेष स्वैग के साथ एक पोस्ट साझा किया।उन्हें यहां तक ​​लाने के लिए उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया।अल्लू अर्जुन केजीएफ टूनी की सफलता से खुश हैं।  उन्हें लगता है कि साउथ की एक और फिल्म की सफलता ने पुष्पा पार्ट टू की सफलता का मार्ग प्रशस्त किया है।  पुष्पा पार्ट टू अभी लिखा जा रहा है।

ram charan one