लीजिए, फिर Bihar आ रहे हैं Amit Shah – सीमांचल के बाद अब यहां गरजेंगे, जानें – कब होगा कार्यक्रम..

डेस्क : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर से बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इस बार गृह मंत्री अमित शाह सारण में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। आगामी 11 अक्टूबर को अमित शाह पटना पहुंचेंगे। जहां से वे सारण के सिताब दियारा पहुंच कर जेपी की जयंती के मौके पर आयोजत एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री छपरा, सीवान और गोपालगंज के किसानों को भी संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि पिछले दिनों अमित शाह के सिमांचल दौरे को लेकर बिहार में खूब सियासत हुयी थी। पूर्णिया जिले में आयोजित जनभावना रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लालू और नीतीश पर जमकर हमला भी बोला था। ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि एक बार फिर बिहार का सियासी पारा अब बढ़ने वाला है।

दरअसल,2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर BJP एक्टिव मोड में आ गई है। बिहार में JDU से गठबंधन टूटने के बाद अमित शाह का पूरा फोकस बिहार पर ही है। सीमांचल में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमित शाह एक बार फिर से बिहार का रूख करेंगे। आगामी 11 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सारण के दौरे पर रहेंगे। लोकनायक जेपी की जयंती के मौके पर सिताब दियारा में आयोजित कार्यक्रम में 11 बजे शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 3 बजे अमनौर पोखरा पर सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी BJP सांसद राजीव प्रताप रुडी ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *