अमृता राव के बच्चे ने तोड़ा पेट में दम, चूर-चूर हुआ माँ बनने का सपना

15
Amrita Rao

डेस्क : अमृता राव की बेटी इस दुनिया में आने से पहले ही मौत के मुंह में समा गई। अमृता ने बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार शुरुआत करके एक संस्कारी हीरोइन की इमेज बनाई थी। अपने करियर की पीक पर उन्होंने मशहूर रेडियो जॉकी अनमोल से शादी कर ली थी। जब दोनों के माँ-बाप बनने की बारी आई तो उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अमृता ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस जानकारी को साझा किया था।

amrita rav 2

उन्होंने बच्चे के लिए साल 2016 से ही प्रोसेस शुरू किया और यह पूरे 4 साल तक चला, अमृता ने खुलासा किया कि कंसीव करने के लिए उन्होंने बहुत पापड़ बेले, लेकिन जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उन्होंने सरोगेसी आईवीएफ, आईयूआई, होम्योपैथी और आयुर्वेद सहित हर तरह के उपाय किये। अमृता ने बताया कि वह 3 साल तक लगातार डॉक्टर के पास जाती थी, लेकिन जब कुछ नहीं हुआ तो अमृता ने इसके बाद सरोगेसी का सहारा लिया।

amrita taw three

लेकिन तभी उनकी मुलाकात एक और डॉक्टर से हुई जिसने बताया कि अमृता बिल्कुल माँ बन सकती हैं और उन्हें सरोगेसी की कोई जरूरत नहीं है। हम इस बारे में सोच ही रहे थे कि अगले ही दिन डॉक्टर का कॉल आया और उसने बताया कि उनकी सरोगेट मदर प्रेग्नेंट है और हार्टबीट पता चल रही है। अमृता इस बात को सुनकर बहुत खुश हो गई और वह अपने बच्चे के इस दुनिया में आने का इंतजार करने लगी। लेकिन तभी कुछ दिनों बाद ही सरोगेट मदर के पेट में अमृता के बच्चे ने अपना दम तोड़ दिया और वह दुनिया में आने से पहले ही मौत की नींद सो गया।

amrita baby three

बच्चे की मौत ने अमृता को अंदर तक तोड़ दिया और फिर कुछ दिनों बाद अमृता ने आईवीएफ का सहारा लिया लेकिन पहली बार में यह फेल हो गया, दूसरी बार भी उन्होंने आईवीएफ की मदद ली लेकिन तब भी कुछ नहीं हुआ।इसके बाद अमृता ने मां बनने की उम्मीद छोड़ दी फिर अचानक जब अमृता और अनमोल हॉलीडे पर थाईलैंड गए तो उन्होंने और उनके पति ने मार्च 2020 में पेट के भीतर कुछ महसूस किया और अनमोल से कहा कि उन्हें पेट के अंदर कुछ हो रहा है। ब्लड टेस्ट कराया तो पता चला कि अमृता प्रेगनेंट हो गई है इसके बाद अमृता ने 1 नवंबर 2020 को एक बेटी को जन्म दिया। अमृता ने अभी तक अपनी इस कहानी को लोगों से छिपा कर रखा था लेकिन उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर आकर इस जर्नी के बारे में बताया तो बहुत से लोग उनकी कहानी सुनकर दंग रह गए।

amrita with baby