लॉन्च हुआ Hero का एक और दमदार Scooter, कीमत कम फीचर्स जबरदस्त, जानिए डिटेल में…

7
destiny scooty

डेस्क : मार्केट में बवाल मचाने के लिए सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल्स कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने एक शानदार स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। जो लुक्स और फीचर्स दोनों में धमाल है। आपको बता दें कि कंपनी ने नई डेस्टिनी 125 XTEC को मार्केट में पेश कर दिया है।

ये नया स्कूटर नए एलईडी हेडलैंप, रेट्रो डिजाइन और क्रोम एलिमेंट के साथ आता है। हीरो डेस्टिनी 125 ‘एक्सटीईसी’ को एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ नए नेक्सस ब्लू कलर में पेश किया है। इस स्कूटर में i3S टेक्नोलॉजी, (आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम), फ्रंट यूएसबी चार्जर, कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजी एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ और सीट बैकरेस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

destiny 4

अगर इसकी कीमत की बात करूं तो देशभर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर एसटीडी वेरिएंट के साथ 69,900 रुपए (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी और डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी की कीमत 79,990 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। वही, नई Destini 125 XTEC में मिरर पर प्रीमियम क्रोम एलिमेंट्स, मफलर प्रोटेक्टर और हैंडलबार, XTEC बैजिंग, डुअल टोन सीट और कलर इनर पैनल दिया गया हैं।

destiny 3

इस स्कूटर में फ्रंट यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है। Destini 125 XTEC में 125cc BS-VI इंजन है जो 9 bhp 7000 RPM का पावर आउटपुट और 10.4NM 5500 का टॉर्क पैदा करता है। कंपनी का कहना है कि लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और सेगमेंट फर्स्ट फीचर के साथ एक्सटीईसी टेक्नोलॉजी पैकेज ने अपना नाम बनाना शुरू कर दिया है। हम बड़ी सफलता के साथ ग्लैमर 125, प्लेजर+ 110 पर एक्सटीईसी एडिशन को पहले ही मार्केट में पेश कर चुके है और आज डेस्टिनी 125 लोकप्रियता को और मजबूत करेगी।

destiny 6