Anupam Kher ने दिया अरविन्द केजरीवाल को सॉलिड जवाब – ट्वीट करके सिखाया सबक

9
Anupam Kher

डेस्क : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर(Anupam Kher) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है। कल विधानसभा में केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म को झूठा बताते हुए कश्मीर फाइल्स को पॉपगैंडा बता दिया था। अरविन्द केजरीवाल का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

जैसे ही यह बयान अनुपम खेर ने सूना तो उनका पारा चढ़ गया और उन्होंने केजरीवाल के बयान को शर्मनाक बताते हुए लिखा की अब तो “दोस्तों कश्मीर फाइल्स को आप लोग सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना -आप लोगों ने 32 साल बाद कश्मीरी हिंदुओं के दुख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है, उनके साथ सहानुभूति दिखाई है लेकिन जो लोग फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं कृपया उनको अपनी ताकत का अहसास कराएं। अब फिल्म को लेकर यद् डिमांड उठ रही है की विवेक अपनी फिल्म का पैसा कश्मीरी हिन्दुओं की मदद में लगा दें।

फिल्म की कमाई देना ना देना विवेक अग्निहोत्री का अपना निजी फैसला है, लेकिन सच तो यह है कि कभी बॉलीवुड में सैनिकों पर बनी फिल्मों की कमाई आज तक सैनिकों को नहीं दी गई। किसानों पर बनी फिल्मों की कमाई किसानों को नहीं दी गई, दलितों पर बनी फिल्म की कमाई दलितों को नहीं दी गई, क्रिकेटर्स पर बनी फिल्मों की कमाई क्रिकेटर्स को नहीं दी गई, दंगों पर बनी फिल्म की कमाई दंगा पीड़ितों को नहीं दी गई तो किस हक से यह लोग कश्मीर फाल्स की कमाई को कश्मीरी हिंदुओं के लिए मांग रहे हैं और वह भी तब जब खुद कश्मीरी हिंदू इसकी कमाई नहीं लेना चाहते। राजनीति के कारण ही कश्मीरी हिंदुओं का नरसंहार 32 साल पहले हुआ था