कोहली के फिर जीरो पर आउट होने पर ट्रोल हुईं अनुष्का, कुछ लोगों ने तो हद ही पार कर दी

7
virat kohli trolled on out

डेस्क : आईपीएल 2022 के 36वें मैच में आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद से 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच आरसीबी के बल्लेबाज के लिए किसी बुरे सपने जैसा था। पूरी टीम महज 68 रन पर ढेर हो गई। अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली का भी ऐसा ही हाल था, एक बार फिर गेंद पर आउट होकर वापसी कर रहे हैं।

विराट के फिर से फ्लॉप होने के बाद लोगों ने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।आईपीएल 2022 में विराट कोहली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मार्को जेन्सेन की पहली गेंद पर आउट हो गए। यह लगातार दूसरा मैच है जिसमें विराट बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं. विराट के लिए इस आईपीएल में क्रीज पर भी रन बनाना मुश्किल हो गया है। सोशल मीडिया पर जहां विराट के फ्लॉप होने पर लोगों में गुस्सा है तो वहीं कई लोग इस बुरे वक्त में भी अपने हीरो के साथ खड़े हैं.

विराट के लगातार फ्लॉप होने के बाद लोगों ने एक बार फिर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्विटर पर अनुष्का को लेकर हजारों ट्वीट किए जा चुके हैं। अनुष्का के समर्थन में कई फैंस भी सामने आए हैं। अनुष्का को पहले भी कई बार विराट की खराब परफॉर्मेंस के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

विराट कोहली आईपीएल में 5वीं बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। इससे पहले उन्हें 2008, 2014 और 2017 में शून्य पर आउट किया गया था। लेकिन यह पहली बार है जब कोहली लगातार दूसरे मैच में और पहली गेंद पर भी शून्य पर लौटे हैं। आरसीबी की टीम आईपीएल 2022 में सबसे कम विकेट पर ऑल आउट हो गई। विराट के अलावा फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी भी फ्लॉप रहे।