माँ बनते ही Priyanka Chopra को Anushka Sharma ने दी बच्चा पालने की सलाह- कहा दोनों को रात में तंग करेगा

4
anushka and priyanka

डेस्क : प्रियंका चोपड़ा के माँ बनने के बाद उन्हें पूरी दुनिया से बधाइयां मिल रही है। सरोगेसी के जरिए Priyanka Chopra और निक जोनस एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं। माँ बनने के बाद प्रियंका को लोग अपनी-अपनी तरफ से एडवांस बधाइयां भी दे रहे हैं। लोग बता रहे हैं की वह अपनी बच्ची का कैसे ख्याल रखें, लेकिन इन सबके बीच अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें सलाह दी है।

priyanka chopra and nick jonas

इस सलाह ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। करीब एक साल पहले अनुष्का शर्मा भी एक बेटी की माँ बनी थी, ऐसे में अनुष्का को माँ बनके बच्चे पालने का बहुत ही बेहतरीन तरीके से अनुभव है। आपको बता दें की इसी एक्सपीरियंस को अनुष्का ने मजाक में प्रियंका के साथ शेयर किया है, साथ ही साथ उनको हर समस्या के लिए तैयार रहने को भी कहा है। प्रियंका और निक को बधाई देते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है “बधाई हो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस-अब रात भर जागने के लिए तैयार हो जाओ क्यूंकि अब तुम एक अलग तरह की खुशी और प्यार का एहसास करोगे” बच्चे को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।

anushka sharma

अनुष्का जानती हैं कि छोटा बच्चा दिन में सोता है और रात को जागकर खेलता है, साथ ही अपने पेरेंट्स की नींद खराब करता है। फिलहाल तो प्रियंका ने अपनी बेटी के जन्म से पहले ही सारी तैयारियां कर ली है। प्रियंका ने बेटी के जन्म से पहले ही लॉस एंजिल्स में 150 करोड़ रुपए का घर खरीद लिया है और उसे पूरा पीपी प्रूफ बना दिया है। बच्चे की हर छोटी बड़ी चीज का ध्यान रखने के लिए प्रियंका ने घर में नौकरों की फौज खड़ी कर दी है। फिलहाल तो प्रियंका की बेटी इस वक्त अस्पताल में है और उम्मीद की जा रही है कि अगले हफ्ते डॉक्टर उसे अस्पताल से घर भेज देंगे।