अर्जुन तेंदुलकर ने बरपाया कहर, एक ओवर में की 5 छक्कों की बारिश और बनाए 50 रन – फिर गेंद से किया जादू

डेस्क : भारत में क्रिकेट प्रेमियों की कमी नहीं है जब से भारत ने 1983 में अपना पहला वर्ल्ड कप जीता है उसके बाद से ही क्रिकेट की लोकप्रियता भारत में पड़ गई है और धीरे-धीरे हर वर्ष इसमें इजाफा देखने को मिला है ऐसे ही ही कड़ी में भारत ने एक महान क्रिकेटर को जन्म दिया जिसका नाम सचिन तेंदुलकर है लेकिन सचिन तेंदुलकर को रिटायर हुए काफी समय हो गया है जिसके चलते उनके बेटे को क्रिकेट खेलने के दौरान मीडिया कवरेज मिलती है।

हाल ही में सचिन तेंदुलकर के बेटे ने एक बेहतरीन परफॉरमेंस दी जो मीडिया ने कवर की उन्होंने मात्र 31 गेंदों में 77 रन बनाए और 41 रन देकर 3 विकेट भी चटके जिसके चलते उनको खूब वाह वाही मिली। सचिन के बेटे का नाम अर्जुन तेंदुलकर है जो अक्सर ही अपने आल राउंडर फेस में हर मैच में उभर के आते हैं। बता दें की पूरी पारी में उन्होंने 8 छक्के और 5 चौके लगाए। यह टूर्नामेंट एमआईजी क्लब के द्वारा खेला जा रहा था। विरोधी टीम इस्लाम जिमखाना को 194 रन की शिकस्त प्राप्त हुई है।

अर्जुन तेंदुलकर ने फिलहाल मुंबई की सीनियर टीम में डेब्यू किया है। इस दौरान दो मैचों में प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा लेकिन यह एक पारी उन्होंने काफी लाजवाब खेली। न ही उनके गेंदबाज़ी में चमक दिखी और ना ही उनके बल्लेबाज़ी में किस्मत खुली जिस कारण वह टूर्नामेंट से बाहर रहे। आईपीएल में होने वाली नीलामी में उनका भी नाम आया है। यह नीलामी 18 फरवरी से होगी। वह भारत श्रीलंका अंडर 19 का मैच भी खेल चुकें है। जिसमें प्रतिनिधित्व उनके द्वारा ही किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.