Arun Lal ने 66 की उम्र में की दूसरी शादी, 38 उम्र की पत्नी के साथ Kiss करते हुए फोटो हुई वायरल- देखें

21
Arun Lal

डेस्क : आज हम आपको एक ऐसी विचित्र शादी के बारे में बताने वाले हैं जिसको सुनकर आप जरूर गच्चा खा जाएंगे। बता दें की भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल जिनकी उम्र 66 वर्ष हो गई है उन्होंने दूसरी बार शादी की है। दरअसल जिस महिला से उन्होंने शादी की है, उसकी उम्र 38 वर्ष है। महिला का नाम बुलबुल है दोनों का दावा है कि वह एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे।

arun lal 4

एक महीने पहले ही उन्होंने सगाई की थी, फिलहाल तो दोनों की उम्र में 28 साल का अंतर है जिसकी वजह से हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है। अरुण लाल की पहले रीना से शादी हुई थी लेकिन रीना की रजामंदी से ही अरुण दूसरी शादी कर रहे हैं। दरअसल रीना लंबे समय से बीमार चल रही है और वह अपने पति की दूसरी शादी देखकर बहुत खुश हैं, फिलहाल तो दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है बता दें कि अरुण लाल ने यह शादी कोलकाता के एक होटल में की है। होटल काफी शानदार है और दोनों शादी के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं।

arun lal three

अरुण लाल की बात करें तो 1955 में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जन्म लिया था। साल 2016 में उनको कैंसर की बीमारी का पता चला, इसके बाद ही उन्होंने कमेंट्री करना त्याग दिया था। उन्होंने बंगाल क्रिकेट टीम के लिए बतौर एक कोच के तौर पर भी काम किया है।भारतीय टीम के लिए उन्होंने 1982 से 89 तक क्रिकेट खेला है। कुलमिलाकर उन्होंने 16 टेस्ट मैच और 13 वनडे मैच खेले, ऐसे में उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरी थी। टेस्ट मैच की बात की जाए तो उनके बल्ले से 729 रन बनाए गए और वनडे मैचों में कुल 122 रन बनाए। उनके नाम पर टेस्ट मैच में 6 अर्धशतक शामिल है और वनडे करियर में 1 अर्धशतक शामिल है।

arun lal two