रामायण में रावण की भूमिका निभाने वाली अरविंद त्रिवेदी का इस बीमारी से हुआ 83 वर्ष की आयु में निधन

19
arvind trivedi

डेस्क : इस वक्त टीवी जगत से एक दुख भरी घटना सामने निकल कर आ रही है बता दें कि 1987 में आई रामानंद सागर की रामायण में रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी अब हमको छोड़कर चले गए हैं। उनका 83 वर्ष की आयु में निधन हो गया है निधन की वजह हार्टअटैक बताई जा रही है। यह जानकारी उनके भतीजे ने दी है।

उनके भतीजे का नाम कौस्तुभ त्रिवेदी है जिन्होंने फोन करके बताया कि लंबे समय से अरविंद त्रिवेदी बीमार चल रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि आखिर उनकी बीमारी को कितना समय हो गया तो उन्होंने बताया कि वह 3 वर्ष से बीमार है। हाल फिलहाल में दो तीन बार उनका अस्पताल से इलाज हुआ था जिसके बाद वह वापस घर लौटे थे। इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अरविंद त्रिवेदी रामायण में शूट किया गया सीता हरण देख कर चौक गए थे।

बता दें कि उनके उस वीडियो को खूब प्यार मिला था। वह बेहद ही अच्छे और नेक दिल के इंसान थे। रामायण से पहले भी वह कई गुजराती नाटकों में काम कर चुके थे जब उनको प्रसिद्धि मिली तो उन्होंने कई हिंदी नाटकों में काम किया और लोगों के बीच लोकप्रियता बटोरी। इतना ही नहीं वह 1991 से लेकर 1995 तक लोकसभा के सांसद भी रहे थे।