IPL के होस्ट को बेहोश हालत में देख आर्यन खान अपनी बहन सुहाना के साथ आए आगे – इस तरह से की मदद

23
aryan and suhana

डेस्क : जेल जाकर आर्यन खान सुधर गए हैं। दरअसल कल आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी का कार्यक्रम चल रहा था, इस दौरान नीलामी कर रहे हैं एंकर ह्यूग अचानक से औंधे मुंह जमीन पर गिर गए। इस तरह से गिरता हुआ देख सभी लोग डर गए।

aryan

आर्यन खान और सुहाना खान तो इतना ज्यादा डर गए की उनका मुंह खुला रह गया और उन्होंने अपना हाथ सीने पर रख लिया। बोली लगाने के वक्त बैठे आर्यन खान और सुहाना खान तो सीधा अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और ह्यूग की तरफ मदद के लिए आगे बढ़ने लगे लेकिन इस दौरान वहां और लोगों ने ह्यूग को उठा लिया। आर्यन मदद के लिए आगे बढ़ रहे थे तो उस समय ज्यादातर लोग अपनी कुर्सी पर ही बैठे रहे। इन सब में आर्यन और सुहाना ही थे जो सबसे ज्यादा फिक्र मंद लग रहे थे। आज आर्यन और सुहाना की तस्वीर सामने आई जिसमें साफ दिख रहा है कि दोनों भाई बहन कितनी चिंता में पड़ गए थे।

aryan suhana

हालांकि इस तरह से बेहोश होने के बाद कुछ देर के लिए नीलामी का कार्यक्रम रोक दिया गया था। वैसे कल ऐसा पहली बार हुआ जब आईपीएल की नीलामी में आर्यन और सुहाना दोनों एक साथ पहुंचे। ड्रग्स केस में जेल जाने के बाद आर्यन पहली बार इस तरह से लोगों के आगे नजर आए इसलिए सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी लेकिन जिस तरह से उन्होंने आगे बढ़कर मदद का प्रयास किया वह काबिले तारीफ है।

hyug 1

इस बात ने सबका दिल जीत लिया, सभी लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आर्यन और सुहाना की ऐसी तारीफ देखकर शाहरुख और गौरी को भी उन पर गर्व हो रहा है।

aryan and suhana together 2